Monday , July 6 2020

आप सो रहे थे उधर सेना चला रही थी ‘ऑपरेशन ऑलआउट’, पुलवामा में 2 आतंकी हुए ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर। ऑपरेशन ऑलआउट के तहत घाटी में सेना का सर्च ऑप्‍रेशन लगातार जारी है । इसी कड़ी में मंगलवार तड़के सेना की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई और आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया गया । एनकाउंटर में 2 आतंकी जहां मार गिराए गए वहीं सीआरपीएफ के एक जवान के शहीद होने की खबर है । इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ रविवार को हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये थे ।

पुलवामा में हुआ एनकाउंटर

ये एनकाउंटर पुलवामा के बंदजू इलाके में हुआ है । सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है । जानकारी के अनुसार सेना और सुरक्षा बलों को पुख्ता खुफिया जानकारी मिली थी कि बंदजू इलाके में आतंकीगतिविधियां तेज हैं, जिसके बाद इस पूरे इलाके घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया । इसी बीच  दहशतगर्दों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई । जिसका मुंहतोड़ जवाब सुरक्षाबलों की ओर से दिया गया ।

सर्च ऑपरेशन जारी

इलाके में सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है । जम्मू और कश्मीर पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है । आपको बता दें इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गये थे । मामले में एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी थी कि शहर के जूनिमार इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी थी, जिसके आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा और तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलिया चला दीं ।

मारे गए थे 3 आतंकी

सुरक्षा बलों की ओर से हुई गोलीबारी में 3 आतंकी मारे गए । पुलिस अधिकारियों के उनकी बार – बार कोशिशों के बाद भी आतंकियों के परिवार के सदस्य उन्हें आत्मसमर्पण के लिए मनाने में विफल रहे । आपको बता दें बता दें जम्मू कश्मीर में जारी सेना और सुरक्षा बलों के आतंकी विरोधी अभियानों में इस साल अब तक सुरक्षाबलों ने कुल 110 से ज्‍यादा आतंकियों को मार गिराया है । पिछले 20 दिनों में ही सुरक्षाबलों ने करीब 36 आतंकियों को ढेर किया है । ये एक बड़ी कामयाबी है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति