Saturday , April 20 2024

AAP नेता संजय सिंह की इस बात पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- केजरीवाल से बात नहीं होती क्या?

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट काल में बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रही हैं. इस बीच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने आप सांसद संजय सिंह के उस सवाल का करारा जवाब दिया. जिसमें उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के कोविड-19 सेंटर जाने को लेकर निशाना साधा था.

संजय सिह ने एक ट्वीट में लिखा, ‘सुना है दिल्ली सरकार की तरफ से बनाए गए दुनिया के सबसे बड़े कोविड अस्पताल का गृह मंत्री अमित शाह चोरी-चोरी चुपके-चुपके उद्घाटन करने आ रहे हैं. बीजेपी कोरोना से लड़ रही है या फिर अरविंद केजरीवाल से?’

संजय सिंह के इस हमले का पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पलटवार किया. गंभीर ने संजय सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा- ‘संजय जी, आपके इस ट्वीट के बाद मैंने खुद गृह मंत्री अमित शाह से इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उद्घाटन करने नहीं निरीक्षण करने जा रहे हैं, जिसके लिए अरविंद केजरीवाल जी को भी बुलाया गया है. आपकी केजरीवाल से बात नहीं होती या अकेले जा के क्रेडिट लेने का मन बनाया था?’

आपको बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली सरकार ने 5 हथियार उतारे हैं. जिसमें बेड्स की संख्या बढ़ाने के साथ ही युद्ध स्तर पर टेस्टिंग और आइसोलेशन का काम, ऑक्सीमीटर व ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मुहैया कराना,  प्लाज्मा थेरपी का देश में पहला सफल ट्रायल और सेरोलॉजिकल सर्वे शुरू होना शामिल है. इस बात की जानकारी सीएम खुद सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट के जरिए दी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch