Thursday , April 25 2024

अरशद वारसी बिजली बिल भरने के लिए कर रहे हैं किडनी बेचने का विचार, प्रशंसकों से की ये अपील

फिल्म अभिनेता अरशद वारसी अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से अपनी बनाई पेंटिंग खरीदने पर विचार करने के लिए कह रहे हैं। उनका इरादा इससे जमा राशि से अपने बिजली के बिल का भुगतान करने का है। ट्विटर पर अरशद ने मजाक में कहा कि उन्हें अगले महीने अपनी किडनी बेचने की आवश्यकता होगी। अभिनेता अरशद वारसी 1 लाख रुपये के बिजली के बिल के लिए अपनी कुछ पेंटिंग भी बेचने की बात कही हैं।

रविवार को एक ट्वीट में अरशद ने कहा कि बिजली बिल के लिए 5 जुलाई को उनके खाते से 1.03 लाख रुपये डेबिट किए गए थे। एक अलग ट्वीट में उन्होंने अपने चित्रों के बारे में एक समाचार लेख शेयर किया और अपने फॉलोअर्स से इन्हें खरीदने की विनती की। उन्होंने लिखा, ‘लोग मेरी पेंटिंग खरीदें, मुझे अडानी का बिजली बिल चुकाना होगा, किडनी अगले बिल के लिए रखी हैं।’ अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने इसपर उनसे कहा, ‘इससे पहले कि वे बाहर बेचें , आप मेरे लिए एक अलग रख दें।’

इसपर अरशद ने जवाब दिया, ‘ठीक है … बस मुझे अपने बिल के लिए पैसा इकट्ठा कर लेने दो।’ अभिनेत्री श्रुति सेठ ने लिखा, ‘मुझे आपकी दो चित्रों की मालकिन बनने पर गर्व हैंl मुझे अपना टाटा बिजली बिल भरने के लिए एक को बेचना पड़ सकता है।’ एक फैन ने लिखा, ‘लेकिन सर आपकी पेंटिंग खरीदने के लिए मुझे अपनी किडनी बेचनी पड़ेगीl’ अरशद अपने बिजली बिल से जूझने वाले एकमात्र सेलिब्रिटी नहीं हैं। तापसी पन्नू, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, वीर दास, रेणुका शहाने और अन्य मुंबईकरों ने ट्वीट किया है कि आम रकम से 3-10 गुना अधिक बिजली बिल आया है।

बिजली कंपनी ने सूचित किया था कि उनके द्वारा प्राप्त बिलों में लॉकडाउन की छूट के बाद ली गई वास्तविक रीडिंग और मार्च और अप्रैल की कुल देय राशि और संशोधन विवरण शामिल हैं। अडानी के अलावा, महादिसकॉम, टाटा पावर और बेस्ट जैसी अन्य बिजली कंपनियों का लॉकडाउन के दौरान बिजली बिल बढ़ा हुआ आया हैं। बाद में तापसी और सोहा ने स्वीकार किया कि बिल सही थे। हालांकि बाद में अरशद ने ट्वीट किया की मामला सुलझ गया हैंl

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch