Wednesday , May 1 2024

कॉमेडियन अन्नू अवस्थी का करीबी है बरामद लग्जरी कारों का मालिक जय बाजपेई

कानपुर। यूपी पुलिस को कुख्यात हिस्ट्रीशीटर, आठ पुलिस कर्मियों की हत्या का आरोपी और ढाई लाख रुपये का इनामी बदमाश विकास दुबे की तलाश है। विकास की तलाश में यूपी पुलिस की 60 से ज्यादा टीमें लगी है। पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है जिसके साथ विकास दूबे की फोटो है। एक फोटो सोशल मीडिया पर कॉमेडियन अन्नू अवस्थी के साथ भी वायरल हो रही है। जी हां ये वही अन्नू अवस्थी हैं जिनका ऑडियो या वीडियो आपने ‘कानपुर से बोल रहे हैं अन्नू अवस्थी पहचान तो गए होइयो’ के साथ शुरू होते देखा या सुना होगा।

अन्नू अवस्थी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में इस फोटो के वायरल होने पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि जब भी हम घर से बाहर निकलते हैं तो लोग हमारे साथ फोटो खिचाते हैं। बहुत से लोगों को हम नहीं जानते तो भी हमें उनके साथ फोटो खिचानी पड़ती है। अन्नू अवस्थी ने बताया कि उनके दोस्त जय के यहां एक कार्यक्रम था। उसी में हम लोग गए थे। वहां विकास दुबे भी आया था। यह फोटो उसी समय की है।

ब्रह्मनगर से उठाई गई लग्जरी कारों का मालिक जय बाजपेई कॉमेडियन और टीवी सीरियल में काम कर चुके अन्नू अवस्थी का काफी करीबी है। जय को पूछताछ के लिए ले जाया गया तो अन्नू अवस्थी भी थाने पहुंच गए। उनका कहना है कि जय से उनके पारिवारिक संबंध हैं। जय का गांव दिलीपपुर बिकरू के पास है।
नजीराबाद पुलिस विजयनगर से गाड़ियां बरामद कराने के बाद जय को थाने ले आई। पूछताछ के बाद पुलिस ने रात लगभग 3:30 बजे  के बाद जय व उसके भाई रजय को फिर बुलाने पर आने की बात कहकर घर भेज दिया। रविवार को फिर काकादेव सीओ कार्यालय में दोनों भाइयों को पूछताछ के लिए बुलाया गया। अन्नू अवस्थी का कहना है कि बरामद गाड़ियां जय की ही हैं। जय के साले ने अपने परिचित के घर के पास गाड़ियां ख़ड़ी कराई थीं। किसी ने लावारिस कारें खड़ी होने की पुलिस को सूचना दे दी।अन्नू अवस्थी का कहना है कि जय की ब्रह्मनगर में ही कार एसेसरीज, इलेक्टिकल्स व इनवर्टर बैटरी की शॉप है। पारिवारिक रिश्ता होने से कार का उन्होंने कई बार इस्तेमाल किया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch