Sunday , May 26 2024

BIG NEWS : विकास दूबे नहीं हुआ गिरफ्तार बल्कि उसने खुद किया सरेंडर

लखनऊ। चौबेपुर के विकरु गांव में 8 पुलिस वालों की शहादत का मुख्य आरोपी विकास दूबे उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तार हो गया है, यूपी के अपर सचिव अवनीश अवस्थी ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि की है, वो गिरफ्तार हो चुका है, महाकाल मंदिर थाने में विकास ने सरेंडर किया है, फिलहाल उज्जैन के किसी गुमनाम स्थान पर उसे ले जाया गया है, यूपी पुलिस की एक टीम उज्जैन के लिये रवाना हो गई है, बता दें कि बुधवार को उसे फरीदाबाद में देखा गया था, लेकिन वो उज्जैन कैसे पहुंचा, इस बात की पूछताछ की जा रही है।

मंदिर में चिल्लाने लगा मैं हूं विकास दूबे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंचकर विकास दूबे खुद ही चिल्लाने कहा, मैं हूं विकास दूबे, इसके बाद वहां मौजूद पुलिस वालों ने उसे गिरफ्तार कर लिया, Vikas Dubey1उसे फ्रीगंज थाने ले जाया गया है, जिसके बाद यूपी पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई, उसकी गिरफ्तारी की एक तस्वीर यूपी पुलिस को भेजी गई है, जिसमें इस बात की पुष्टि हुई है, कि विकास गिरफ्तार हो चुका है।

ढह गया विकास दूबे का साम्राज्य

चौबेपुर में 8 पुलिस वालों की हत्या करने वाले कुख्यात अपराधी विकास दूबे का आपराधिक साम्राज्य खत्म होने की कगार पर है, Vikas homeहत्याकांड के बाद से ही फरार चल रहे विकास को अब गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके गुर्गे एक-एक कर ढेर हो रहे हैं, हमीरपुर में राइट हैंड कहे जाने वाले अमर दूबे की मौत के बाद विकास टूट गया था, इसके बाद प्रभात और बब्वन की मौत की खबर ने उसे झकझोर कर रख दिया था।

पागलों की तरह भाग रहा था

विकास दूबे पिछले सात दिनों से पागलों की तरह भाग रहा था, वो हर कुछ घंटे में अपनी लोकेशन बदल रहा था, हालांकि भागते-भागते वो खुद ही थक गया, क्योंकि पुलिस लगातार उसे ढूंढ रही थी, जिसके बाद वो महाकाल की शरण में पहुंचा और खुद ही चिल्लाने लगा कि मैं हूं विकास दूबे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch