Wednesday , August 12 2020

आख‍िर कहां गया व‍िकास का भाई दीप प्रकाश, कानपुर वारदात के बाद से है लापता

लखनऊ। मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे के छोटे भाई दीप प्रकाश का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। दीप प्रकाश कानपुर में पुल‍िस टीम पर हमले की खबर सुनने के बाद तीन जुलाई को सुबह घर से निकला था। कृष्णा नगर थाने में आरोपित के खिलाफ जालसाजी की एफआइआर भी दर्ज की गई थी। राजधानी पुलिस दीप प्रकाश की तलाश कर रही है। हालांकि एक सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस उसके बारे में कुछ ठोस जानकारी नहीं जुटा सकी है।

विकास की मुठभेड़ में मौत होने की जानकारी सार्वजनिक होने के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि दीप प्रकाश भी नाटकीय ढंग से रिचा की तरह पुलिस के सामने प्रकट हो जाएगा, लेकिन शुक्रवार देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका। राजधानी पुलिस जालसाजी के मुकदमे के अलावा दीप प्रकाश के अपने भाई विकास से कैसे संबंध थे, इसकी पड़ताल कर रही है। अभी तक पुलिस की ओर से रिचा और दीप प्रकाश की पत्नी अंजलि के खिलाफ भी कोई लिखापढ़ी नहीं की गई है। ऐसे में दीप प्रकाश को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

वहीं व‍िकास की पत्नी ऋचा पति के अंतिम संस्कार के बाद छोटे बेटे के साथ शुक्रवार देर रात कृष्णानगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित दीप प्रकाश के घर पहुंची थी। इससे पहले, विकास का बड़ा बेटा भी दीप प्रकाश के  आया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति