Thursday , April 18 2024

भोपाल: रात में नशे में घूम रही थीं नाबालिग लड़कियां, पूछताछ में बड़ा खुलासा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात पुलिस को नशे की हालत में घूम रही 5 नाबालिग लड़कियां मिली थीं जिन्हें चाइल्ड लाइन भेजा गया था. पूछताछ में लड़कियों ने यौन शोषण के एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसके बारे मे सुनकर हर कोई हैरान है.

भोपाल पुलिस ने रविवार शाम आधिकारिक प्रेस नोट जारी कर इस बात की जानकारी दी कि रविवार तड़के 3 बजे रातीबड़ थाना क्षेत्र में 5 नाबालिग लड़कियां घूम रही थीं. रात्रि गश्त में तैनात पुलिसकर्मियों ने जब लड़कियों से जानकारी लेनी चाही तो नशे में धुत्त लड़कियां कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थीं. इसे देखते हुए उन्हें चाइल्ड लाइन भेज दिया गया. रविवार को चाइल्ड लाइन में जब लड़कियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे शाहपुरा इलाके के एक फ्लैट में बर्थडे पार्टी में गई थीं जहां एक नाबालिग लड़की का प्यारे मियां नाम के एक शख्स ने यौन शोषण किया है.

पूछताछ में नाबालिग लड़कियों ने बताया कि उन्हें पहले भी कई बार पार्टियों के बहाने इसी फ्लैट में बुलाया जाता रहा है जहां प्यारे मियां ने उनका भी यौन शोषण किया है. लड़कियों ने बताया कि पार्टी के बहाने कई बार उनके साथ दुष्कर्म किया गया और बदले में कई बार रुपये भी दिए गए. नाबालिग लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि इस पूरे काम में प्यारे मियां का साथ एक स्वीटी विश्वकर्मा नाम की महिला देती थी. बताया जा रहा है कि प्यारे मियां नाम का आरोपी भोपाल का स्थानीय पत्रकार है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch