Tuesday , May 21 2024

अमेठी : मामूली विवाद में युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या, गांव में पुलिस बल तैनात

अमेठी। यूपी के अमेठी में मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे सिद्धी मजरे औरंगाबाद में रिश्तेदारी आये एक युवक को घेर कर चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या कर दी गयी। पुलिस ने घटना के संबंध में सात नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पीएम के लिए भेजते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के पूरे सिद्धी मजरे औरंगाबाद निवासी रामदुलारे और राम बक्श पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। राम दुलारे की लड़की का बेटा कल्लू रविवार की दोपहर अपनी खेत का मेड़ बांध रहा था। इसी बीच विपक्षियों ने उसे घेर कर मारने का प्रयास किया। उस समय कल्लू ने भाग कर अपनी जान बचा ली। कल्लू का छोटा भाई कंसराज (24 वर्ष ) पुत्र राम जियावन निवासी पूरे पासिन कोटिया भी रविवार को ही ननिहाल आया हुआ था। शाम लगभग साढ़े सात बजे कंसराज शौच के लिए गांव केे दक्षिण भाग में गया था। वापस घर लौटते समय विपक्षियों ने रास्ते मे घेर कर चाकुओं से उसे गोद डाला। गंभीर अवस्था मे कंसराज को सीएचसी लाया गया जहाँ से उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय कंसराज की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। रात में ही एडिशनल एसपी और सीओ मुसाफिरखाना ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

एसओ अवधेश कुमार ने बताया कि कंसराज पुत्र राम औतार की तहरीर पर सात नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। अब स्थिति नियंत्रण में है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch