Tuesday , May 28 2024

नेपोटिज़्म को लेकर कंगना रनोट और तापसी पन्नू आमने-सामने , दो धड़े में बंटा बॉलीवुड़

कंगना रनोट ने नेपोटिज़्म के खिलाफ़ बोलते हुए तापसी पन्नू को निशाने पर लिया। इसके बाद ताप पन्नू ने कंगना के सवालों पर जवाब देते हुए उत्पीड़न का आरोप लगाया है। दोनों के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। कुछ बॉलीवुड सेलेब्स को कंगना रनोट की बात पसंद नहीं आई हैं। वहीं, कुछ को लग रहा है कि कंगना ने काफी साहसिक कदम उठाया है।

इन्हें नहीं आया पसंद

तापसी पन्नू के समर्थन में रिचा चड्ढा और सयानी गुप्ता ने भी ट्वीट किया। रिचा ने तापसी के बयान के लिए उन्होंने शुक्रिया कहा। उन्होंने कि जब इंडस्ट्री में शूटिंग नहीं हो रही है और कास्ट और क्रू के पास जॉब्स नहीं है। ऐसे में पॉजिटिव माहौल बनाकर रखना जरूरी है। वहीं, सयानी ने भी तापसी को शुक्रिया कहा है।

इन्हें पसंद आया कंगना का बयान

वहीं, कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं, जिन्होंने कंगना के बयान से सहमति जताई है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल भी कंगना के सपोर्ट में आगे आई हैं। सिमी ने बताया कि एक शक्तिशाली व्यक्ति ने उनके करियर को खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन वो चुप रहीं। उनका ये भी कहना है कि कंगना उनसे ज्यादा साहसी है और वो कंगना जितनी बहादुर नहीं है, इस वजह से वो चुप रह गईं।

वहीं, कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने भी कंगना के सपोर्ट में मदद किया है। उन्होंने ने कंगना को बहादुर बताया। सुमन ने लिखा कि बहादुर कंगना, अब समय आ गया है कि नियम को बदला  जाए। सुमन के अलावा मनोज बाजपेयी भी कंगना रनोट का समर्थन कर चुके हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch