Tuesday , May 21 2024

‘दिल बेचारा’ देखकर इमोशनल हो गए सारे सेलेब, सोशल मीडिया पर बताया कैसा रहा एक्‍सपीरियंस

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिजिटली रिलीज हो गई है । फिल्‍म को देखकर उनके फैंस बेहद इमोशनल हो गए । इस फिल्‍म में कई ऐसे सीन्‍स हैं, डायलॉग हैं जिसे देखकर आपकी आंखें भर जाएंगेी । फिल्‍म को देखकर ऐसा लगता है जैसे ये फिल्‍म बनाते हुए खुद सुशांत भी जानते थे कि ये उनकी आखिरी फिल्‍म है । मौत पर कहे जा रहे सुशांत के डायलॉग, हर किसी के दिल में उनकी यादों को और गहरा कर गए । फिल्‍म शुक्रवार साढ़े 7 बजे से स्‍ट्रीम होनी शुरू हुई । जिसके बाद एक-एक कर उनके फैंस और सेलेब्‍स ने सोशल मीडिया पर फिल्‍म को लेकर पोस्‍ट करना शुरू किया ।

सोशल मीडिया पर शेयर किया एक्‍सपीरियंस

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को तो इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार था ही, लेकिन पहली बार बॉलीवुड के सेलेब्‍स इस फिल्‍म को एक साथ अपने-अपने घरों में देख रहे थे । कई सेलिब्रिटीज ने फिल्‍म देखी और अपने एक्‍सपीरियंस शेयर किए । किसी ने कुछ लिखा तो कोई बस फिल्‍म का एक स्‍क्रीन शॉट लेकर ही शेयर कर पाया । सुशांत को आखिरी बार पर्दे पर हंसते मुस्‍कुराते देख उनके साथ एक्‍टर्स भी इमोशनल हो रहे थे ।

भूमि पेडनेकर, तापसी पन्‍नू, स्‍वरा भास्‍कर ने देखी फिल्‍म

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने दिल बेचारा देखी और फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा – इमोशन्स से भरपूर, आंसू बहने से नहीं रोक पाई । इस तरह का अजीब दर्द से भरा और खूबसूरत एक्सपीरियंस नहीं किया । फैंस के लिए क्या शानदार ट्रीट है । फिल्म की कास्टिंग भी शानदार है । प्यार से भरी हुई । तापसी पन्‍नू और स्‍वरा भास्‍कर ने भी फिल्‍म देखी दोनों ही एक्‍ट्रेसेज ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर फिल्‍म की स्‍टार्टिंग का शॉट शेयर किया । सुशांत को याद करते हुए उनके नाम का हैशटैग भी दिया ।

जेनेलिया डिसूजा ने लिखा

वहीं एक्ट्रेस जेनेलिया डीसूजा ने ट्वीट कि – सुशांत सिंह राजपूत स्क्रिन पर, मैं कुछ कर नहीं सकती लेकिन सीटी बजा सकती हूं । टीवी सेलेब्रिटीज ने भी फिल्‍म देखी और ट्वीट किए, कईयों ने इंस्‍टाग्राम पर सुशांत की फिल्‍म देखकर अपने एक्‍सपीरियंस शेयर किए । बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने लिखा – सुशांत सिंह राजपूत तुम शानदार थे ।  हम सभी तुम्हें याद करेंगे । वहीं एक्ट्रेस आरती सिंह ने लिखा – फिल्म देखी, बहुत अच्छी है । दिल में एक ही बात आई…काश आंख खुले और लगे कि ये सब एक सपना हो…तुम बहुत याद आओगे सुशांत।

रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना
वहीं बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई और हिमांशी खुराना ने भी ट्वीट किया । रश्मि देसाई ने लिखा – सुशांत को देखते हुए मन बहुत भारी था ।  उसकी एनर्जेटिक सोल और स्माइल… अपने आंसू रोक नहीं पाई । बहुत सारी यादें ।  सुशांत तुम्हें रील पर देख बहुत रियल महसूस हुआ । वहीं हिमांशी खुराना ने भी फिल्‍म देखकर ट्वीट किया । आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने जून महीने की 14 तारीख को अपने घर पर खुदकुशी कर ली थी, एक्‍टर ने एक सुसाइड नोट तक नहीं छोड़ा, जिससे ये पता लग सके कि आखिर उन्‍हें किस बात ने इस मोड़ तक ला दिया था ।

View this post on Instagram

Felt so heavy while watching him.. his energetic soul and that that smile.. Couldn’t stop my tears.. so many memories.. felt sooo real while seeing him in the reel.. Beautiful message and on that note #Seri my friend.. #LoveYou ? #DilBechara #SushantSinghRajput

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch