Tuesday , May 28 2024

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत ने इस अंदाज में किया ‘शीर्षासन’, जमकर हो रहा वायरल

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, लॉकडाउन में सितारों को अपने फैंस से जुड़े रहने का ये एक अच्‍छा प्‍लेटफॉर्म मिल गया । दूसरे सेलेब्‍स की तरह ही रकुल प्रीत भी इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं । रकुल ने पिछले दिनों फिटनेस को लेकर कई वीडियो शेयर किए । हार्डकोर एक्‍सरसाइज से लेकर योगा, मेडिटेशन, रकुल सब कुछ करती हैं । फैंस को भी फिटनेस के लिए जागरूक करती हैं । रकुल का शीर्षासन करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है ।

रकुल ने किया शीर्षासन
रकुल ने ये वीडियो जून में शेयर किया था, अब तक इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है । एक्‍ट्रेस ने शीर्षासन का वीडियो शेयर कर लिखा – सिर पर खड़े होने के लिए एक कमजोर गर्दन के साथ । रकुल ने आगे लिखा – डर पर काबू पा लेने का एहसास बहुत ही खास होता है । अनुष्‍का योगा, आपने मुझे मेरे बेहतर वर्जन से मिलवाया, शारीरिक और मानसिक दोनों तौर पर । इसके बाद रकुल ने फैंस को ये भी हिदायत दी है कि इसे बिना किसी की मदद लिए ना करें ।

सूर्य नमस्‍कार का वीडियो

इससे पहले एक्‍ट्रेस ने सूर्य नमस्कार करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था । जिसमें उन्‍होने लिखा – “इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम 2-3 बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए प्रेरित किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है । इससे आप अंदर व बाहर दोनों तरफ से मजबूत बनते हैं, दिमाग व शरीर में संतुलन बना रहता है और इससे शरीर के विभिन्न अंगों से भी विषैले पदार्थ छनकर बाहर निकलते हैं।”

रकुल से जलीं तापसी पन्‍नू

पिछले दिनों रकुल ने अपनी एक तस्‍वीर जिम वेयर में शेयर की थी, जिस पर तापसी पन्‍नू ने रिएक्‍ट किया था । एक्‍ट्रेस ने लिखा कि वो रकुल को ब्‍लॅक कर देंगी । तापसी, रकुल की फिट बॉडी को देखकर हैरान थीं । बहरहाल आपको बता दें एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह दिल्‍ली से हैं, एक्टिंग डेब्‍यू के लिए उन्‍होने सबसे पहले कन्नड़ फिल्म को चुना । इसके बाद कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया । साल 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया । इसके बाद वो अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch