Sunday , May 26 2024

CM शिवराज कोरोना संक्रमित, दिग्विजय ने कहा- सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना था

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने शनिवार को खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उनकी तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही देश-प्रदेश के लोगों ने जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से दुआ मांगी है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. दिग्विजय सिंह ने कहा, आपको (मुख्यमंत्री) सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना था, जो आपने नहीं रखा.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक ट्वीट में लिखा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. इसी तरह एक ट्वीट दिग्विजय सिंह ने किया, जिसमें उन्होंने लिखा, दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रामक पाए गए. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते. आगे अपना ख़्याल रखें.

बता दें, शनिवार को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद शिवराज सिंह चौहान ने दी. उन्होने ट्वीट में लिखा, मैं COVID-19 की सभी गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारनटीन करूंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है. मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, COVID-19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं. मैं यथासंभव अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch