Tuesday , May 7 2024

Sushant Singh Case: मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया- सूत्र

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार संबंधित लोगों के बयान दर्ज कर रही है. सूत्राेें केे अनुसार इस सिलसिले में अब पुलिस निर्माता निर्देशक महेश भट्ट से पूछताछ करने जा रही है. जानकारी के अनुसार सोमवार यानी आज 27 जुलाई को महेश भट्ट के बयान दर्ज किए जाएंगे.

सूत्रों के मुताबिक बांद्रा पुलिस स्टेशन ने फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है. महेश भट्ट को आज बांद्रा पुलिस स्टेशन में दोपहर 12 बजे तक पहुंचने के लिए कहा गया है.

आपको बता दें कि बीते दिन रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया को बताया, “एक या दो दिन में महेश भट्ट का बयान लिया जाएगा. सीआरपीसी के तहत कंगना रनौत को भी तलब किया गया है. जिस किसी की भी जरूरत पड़ेगी, उसे बुलाया जाएगा.”

क्या करण जौहर से भी पूछताछ की जाएगी, इस पर मंत्री ने जवाब दिया, “करण जौहर के मैनेजर को तलब किया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी बुलाया जाएगा.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch