Tuesday , May 28 2024

कंप्यूटर बाबा के खिलाफ एक्शन की तैयारी में शिवराज सरकार, आश्रमों की ढहाने के लिये कार्रवाई शुरु!

इंदौर। शिवराज सरकार के खिलाफ एमपी में लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकालने वाले कंप्यूटर बाबा के खिलाफ एक्शन की तैयारी है, इसे लेकर प्रशासन ने उनके आश्रमों को नापना शुरु कर दिया है, इंदौर के साथ-साथ कई जिलों में उनके आश्रम बताये जा रहे हैं, दो आश्रमों की वीडियोग्राफी और नापी की गई है, इस नापी के दौरान प्रशासन को सरकारी जमीन पर कब्जा मिला है, जिसके खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी की जा रही है।

लोकतंत्र बचाओं यात्रा

आपको बता दें कि कंप्यूटर बाबा 26 विधानसभा सीट पर उपचुनाव से ठीक पहले लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं, स्थानीय प्रशासन ने कंप्यूटर बाबा के दो आश्रमों की वीडियोग्राफी के साथ नापी कराई है, प्रशासन की ओर से जब पड़ताल की गई, तो पता चला कि उन्होने सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है, जिसके बाद सरकार एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।

कंप्यूटर बाबा ने दी चेतावनी

कंप्यूटर बाबा ने एमपी सरकार को चेतावनी दी है, कि यदि सरकार ने उनके आश्रमों पर कोई कार्रवाई की, तो साधु-संतों के साथ सीएम निवास के बाद धुनी रमाकर बैठ जाएंगे, shivrajउन्होने कहा कि साधु संत हमेशा सत्य के साथ रहे हैं, उनकी आवाज को कोई नहीं दबा सकता, यदि सरकार ने मठ मंदिरों पर नजर डाली, तो उसका परिणाम ठीक नहीं होगा, संत समाज इसका खुलकर विरोध करेगा।

नरोत्तम मिश्रा ने साधा था निशाना

सरकार के खिलाफ प्रचार करने वाले कंप्यूटर बाबा के खिलाफ शिवराज के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि यदि कंप्यूटर बाबा को राजनीति करनी है, तो संतों का चोला उतार दें, सियासी मैदान में उतर आएं, संतों की आड़ में राजनीति करना ठीक नहीं है। आपको बता दें कि उपचुनाव से ठीक पहले कंप्यूटर बाबा उन विधानसभा क्षेत्रों में जा रहे हैं, जहां चुनाव होना है, वो कमलनाथ सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं और शिवराज सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch