Friday , March 29 2024

सुशांत के फ्लैट पर काले जादू की प्रैक्टिस करती थी रिया चक्रवर्ती, बहन का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बुधवार बिहार पुलिस ने अभिनेता की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की. पुलिस ने मीतू से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की और गोरेगांव की अज्ञात लोकेशन पर स्टेटमेंट लिया था. पूछताछ के दौरान मीतू सिंह ने जो सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात बिहार पुलिस को बताई थी वो थी कि सुशांत सिंह के फ्लैट पर रिया चक्रवर्ती ब्लैक मैजिक की प्रैक्टिस किया करती थी. मीतू सिंह को काला जादू करने वाली बात सुशांत सिंह के घर के नौकर ने बताई थी.

बिहार पुलिस को दिए बयान में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने बताया कि रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी. वो पूजा पाठ करता था, सुशांत को ताबीज भी इसी तांत्रिक ने दिया था. इस संबंध में सुशांत के घर के रसोईये और नौकरों ने भी इसकी पुष्टि की है.

मीतू सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह के इलाज के नाम पर उससे ये सब कराया जा रहा था. खुद रिया की मां उस तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी. फिर सुशांत के कमरे में घंटों पूजा पाठ किया जाता था. जब भी तांत्रिक घर पर आता सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और बाकी लोगों को घर से बाहर कर दिया जाता था. हालांकि अब पुलिस को ये पता लगाना बाकी है कि ये तांत्रिक कौन है.

वहीं दूसरी ओर बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया है. इतना ही नहीं बिहार पुलिस का दल राजपूत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के घर समेत अनेक जगहों पर गया, लेकिन रिया अपने घर पर नहीं मिलीं. रिया के खिलाफ पटना में एक FIR दर्ज कराई गई है जिसमें उन पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch