Friday , April 19 2024

बहुत रोमांटिक हैं सोनू सूद, पत्‍नी सोनाली को लिखा कॉलेज टाइम का लव नोट हो रहा वायरल

सोनू सूद, ये नाम अप्रैल महीने से पहले फिल्‍मों में एक ऐसे अभिनेता के तौर पर जाना जाता था जोकि विलेन के रोल करता था, अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में रहता था । लेकिन अप्रैल महीने के बाद से सोनू सूद को आज भारत ही नहीं पूरा विश्‍व जानता है । रियल लाइफ में वह ये साबित कर चुके हैं कि उनके अंदर एक बहुत अच्‍छा, नेकदिल इंसान बसता है । सोनू सूद की पर्सनल लाइफ की चर्चा बहुत कम होती है, आगे जानिए उनकी लव लाइफ से जुड़ी खास बातें ।

कॉलेज में हुआ था प्‍यार

सोनू सूद की वाइफ सोनाली लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वो उनके साथ उस समय से हैं जब वो कुछ नहीं थे, एक आम से लड़के का हीरो बनने से लेकर आज मसीहा बनने तक का सफर उनकी पत्‍नी ने उनके साथ देखा है । सोनू सूद की लव स्टोरी तब शुरू हुई थी जब वह पढ़ाई कर रहे थे। जानकारी के अनुसार सोनू, सोनाली से उस वक्त मिले जब वह नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। उनकी पत्‍नी नागपुर में एमबीए कर रही थीं।

1996 में कर ली थी शादी

सोनू को सोनाली से प्यार हो गया था, सोनाली भी उन्‍हें चाहती थी । 25 सितंबर 1996 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। खास बात ये कि तब तक सोनू फिल्मों और मॉडलिंग से बहुत दूर थे । लेकिन सोनाली को उन पर भरोसा था, सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में बताया है कि संघर्ष के दिनों में उन्हें ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा जिसमें 3 और लोग रहते थे। सोनाली ने कभी उनसे कोई शिकायत नहीं की ।

वायरल हुआ लव नोट

सोनू सूद ने फरवरी महीने में एक पुराना नोट शेयर किया था। दरअसल ये कोई आम नोट नहीं बल्कि एक लव नोट था । जो उन्होंने कॉलेज के दिनों में सोनाली के लिए लिखा था । सोनाली और सोनू आज 2 बेटों के पैरंट्स हैं। फैमिली के साथ अपनी तस्‍वीरें वो अकसर ही शेयर करते रहते हैं । सोनू सूद ने 30 जुलाई को ही अपना जन्‍मदिन बनाया है, 47वें जन्‍मदिन पर सोनू ने प्रवासियों के लिए रोजगार का प्रबंध करने का ऐलान किया है ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch