Thursday , October 1 2020

यूपी : रुपयों के विवाद में छह दिन से लापता अधिवक्ता की हत्या, टाइल्स फैक्ट्री के गड्ढे से शव बरामद

murder of lawyer missing from six days in bulandshahr
बुलंदशहर। कोतवाली खुर्जा क्षेत्र से छह दिन से लापता अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी का शव एक फैक्ट्री से बरामद हो गया। अधिवक्ता की रुपयों के विवाद में हत्या कर शव को गढ्ढे में दबा दिया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। खुर्जा के मोहल्ला गुलशन विहार कॉलोनी निवासी अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी 25 जुलाई को संदिग्ध अवस्था में लापता हो गए थे। सूचना पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो उनकी बाइक क्षेत्र के गांव खबरा के जंगल से लावारिस हालत में मिली, लेकिन उनका सुराग नहीं मिला।

आईजी ने भी खुर्जा पहुंचकर जानकारी ली थी। शुक्रवार देर रात पुलिस ने खुर्जा निवासी एक व्यापारी की टाइल्स फैक्ट्री में एक स्थान पर खुदाई कराकर अधिवक्ता का शव बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार अधिवक्ता का खुर्जा निवासी एक टाइल्स फैक्ट्री के संचालक के साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद था। इसी विवाद के चलते अधिवक्ता को फैक्ट्री बुलाकर उसकी हत्या कर शव को गड्ढे में दबा दिया गया। शव की पहचान मिटाने के लिए उसे जलाने का भी प्रयास किया गया था।

बोले एसएसपी

अधिवक्ता के शव को बरामद कर लिया गया है। मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति