Tuesday , September 29 2020

ये है सोशल मीडिया पर वायरल रिया चक्रबर्ती के वीडियो का सच, एक्‍ट्रेस ने खुद बताया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती लगातार फैंस के निशाने पर हैं । रिया की भूमिका पर पहला सवाल सोशल मीडिया पर ही उठने लगा था जब उनकी और महेश भट्ट की तस्‍वीरें ट्वीट की गईं थीं । एक्‍ट्रेस पर सुशांत के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं, दर्ज एफआईआर के बाद से रिया को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं । उनके तमाम पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं । इस बीच उनका एक अज्ञैर वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर फैंस उन्‍हें खरीखोटी सुना रहे हैं ।

रिया का टपोरी वीडियो

रिया का एक पुराना वीडियो जिसमें वो ब्‍लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में रिया एकदम टपोरी स्टाइल में अपनी किसी दोस्त से बातें करती नजर आ रही हैं । ये वीडियो कब का है, इसे किसने बनाया था कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है । वीडियो में रिया कह रही हैं –  “अपुन को क्या फर्क पड़ता है कि तू कर्ड खाए, दाल खाए, चिकन ना खाए.” वो कुछ देर मोबाइल की स्क्रीन में देखकर कहती हैं, “अब ये नंगा नाच करने लग गया… अपुन भी ट्राय किया.” रिया का ये वीडियो ढाई मिनट का है ।

एक्‍ट्रेस ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्‍चाई क्‍या है, इस बारे में खुद रिया चक्रबर्ती सामने आई । उन्‍होने इस वीडियो का  sushnat rhea 1सच बताया, कहा – मैंने ब्लैक ड्रेस वाला वो वीडियो देखा है । मैं उसमें बस एक स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट कर रही हूं । रिया ने तो अपनी सफाई दे दी है, लेकिन वीडियो में रिया जिस अंदाज में बात कर रही हैं, जिस मूड में नजर आ रही हैं, उसे लेकर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी

आपको बता दें कि सुशांत के पिता की ओर से द्वारा बिहार में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद रिया चक्रबर्ती के वकील ने ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी कि मामले की जांच मुंबई में हो, इसे बिहार से ट्रांसफर कर दिया जाए । फैंसrhea chakraborty को रिया की इस अर्जी से भी दिक्‍कत है, सोशल मीडिया पर फैंस-फॉलोअर्स पूछ रहे हैं कि पहले तो खुद रिया सीबीआई इनक्वायरी की बात कर रही थीं और अब कह रही हैं कि मुंबई पुलिस ही जांच करे ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति