Friday , April 19 2024

श्रीसंथ के कमरे में रहती थी लड़कियां, 2-3 लाख रुपये आता था बिल, अब साथी खिलाड़ी ने तोड़ी चुप्पी

आईपीएल 2013 का वो सीजन था जिसने क्रिकेट की दुनिया को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया था, उस साल स्पॉट फिक्सिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया था, राजस्थान रॉयल्स के तीन बड़े खिलाड़ी एस श्रीसंथ, अंकित चव्हाण और अजीत चंदीला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, हालांकि अब श्रीसंथ पर प्रतिबंध खत्म होने वाला है, वो जल्द ही मैदान पर वापसी भी करने वाले हैं, हालांकि इस बीच राजस्थान रॉयल्स के पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया अंडर 19 विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे बायें हाथ के स्पिन गेंदबाद हरमीत सिंह ने नया सनसनीखेज खुलासा किया है।

श्रीसंथ के कमरे में रहती थी लड़कियां

हरमीत सिंह ने क्रिकबज को दिये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि जब वो राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल थे, तो तेज गेंदबाज श्रीसंथ उन्हें हमेशा अपने करीब रखते थे, उनका कमरा श्रीसंथ के बगल में ही होता था, हरमीत ने बताया कि श्रीसंथ रात-रात भर पार्टियां करते थे, उनके कमरे में लड़कियां भी बोती है, हरमीत के मुताबिक उस समय टीम में दो ही टेस्ट खिलाड़ी थे, राहुल द्रविड़ और श्रीसंथ, दोनों ही मुझे बेहद स्नेह देते थे, आखिर उन दोनों सितारों के साथ कौन नहीं करना चाहता, श्रीसंथ का मुझसे बेहद ज्यादा लगाव था, वो हमेशा अपने पड़ोस के कमरे में ही मुझे रखते थे, ताकि कोई दूसरा खिलाड़ी परेशान ना हो।

सुबह तक चलती थी पार्टी
साल 2013 में जब श्रीसंथ को गिरफ्तार किया गया, तो फुटेज दिखाया गया, जिसमें उनके कमरे में लड़की घुस रही थी, हरमीत ने बताया कि श्रीसंथ के कमरे में कौन आ रहा है इससे मेरा कोई वास्ता नहीं था, हालांकि जब मैं सुबह 6 या सात बजे जिम जाने के लिये निकलता था, तब भी श्रीसंथ पार्टी कर रहे होते थे, मुझे कभी इसलिये शक नहीं हुआ, क्योंकि जो जीजू जर्नादन गिरफ्तार हुए, वो कहते थे कि वो श्रीसंथ के भाई हैं, फिर उन पर कौन शक करता, वो हमेशा तेज गेंदबाज के साथ ही रहते थे, उनके साथ लड़कियां भी रहती थी, श्रीसंथ स्मार्ट और जवान थे, जयपुर में उनके साथ होटल में लड़कियां होती थी, इसलिये मैंने कभी उन पर शक नहीं किया।

2-3 लाख रुपये आता था बिल

हरमीत ने ये भी बताया कि श्रीसंथ इतनी पार्टी करते थे, कि उनके कमरे का बिल 2 से 3 लाख रुपये आता था, उन्होने कहा कि जब भी हम कहीं दो या तीन दिन रुकते थे, तो रुम सर्विस का बिल दो तीन लाख रुपये आता था, श्रीसंथ अपनी शराब खुद खरीदते थे, वो लोगों को शराब गिफ्ट करते थे, मुझे लगा कि वो अमीर हैं, क्योंकि वो दो बार विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं, साथ ही शुरुआत से ही आईपीएल खेल रहे हैं, मेरा शक कभी फिक्सिंग की ओर नहीं गया। हालांकि जब क्रिकबज ने हरमीत के दावे पर श्रीसंथ से सवाल पूछा, तो उन्होने कहा कि हां, हरमीत मेरे पड़ोस में ही रहते थे, वो बहुत ही मेहनती क्रिकेटर रहे है, मैं हमेशा ऐसे क्रिकेटरों को सपोर्ट करता हूं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch