Monday , May 27 2024

किसके लिए सुशांत सिंह के घर में होती थी पूजा-पाठ, दोस्त ने खोला राज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही थी, और अब सुशांत के पिता के के सिंह के एफआईआर के बाद से बिहार पुलिस भी इस केस की तफ्तीश में जुट गई है. सुशांत आत्महत्या मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. जिस शख्स की सुशांत सिंह से आखिरी बार बात हुई थी वो हैं उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी. जी न्यूज के साथ खास बातचीत में सिद्धार्थ ने इस मामले में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

सिद्धार्थ ने इस खास बातचीत में बताया कि सुशांत शिव भक्त थे. उनके घर पर अक्सर पूजा-पाठ उनकी मां के लिए हुआ करती थी. सुशांत के साथ सिद्धार्थ और कुछ और दोस्त भी इस पूजा में हिस्सा लिया करते थे. सुशांत डिप्रेशन के दौरान मेडिटेशन भी काफी किया करते थे, इस बात का भी खुलासा सिद्धार्थ ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान किया है.

सुशांत सिंह राजपूत अपने इसी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के सिम का इस्तेमाल कर रहे थे. सुशांत सिंह के ये वही दोस्त हैं जिनसे ना सिर्फ सुशांत ने आखिरी बार बात की थी, बल्कि ये उनके घर में भी उस दौरान रह रहे थे. सिद्धार्थ ने ही सुशांत की लाश को पंखे से नीचे उतारा था और उससे पहले उनके घरवालों को इस बात की खबर दी थी कि सुशांत ने अपना कमरा लॉक कर लिया है और वो उसे खोल नहीं रहे हैं.

अपने इस इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने ये भी खुलासा किया है कि दिशा की आत्महत्या के बाद से जिस तरह की खबरें मीडिया में चल रही थीं उससे सुशांत अपनी छवि को लेकर काफी डिप्रेशन में थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch