Thursday , March 28 2024

सुशांत के पूर्व स्टाफ ने खोली रिया चक्रवर्ती की पोल, बताई पूरी बात, वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नया मोड़ सामने आ रहा है, सुशांत के पापा द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की टीम मुंबई में जांच कर रही थी, इस बीच सुशांत के पूर्व स्टाफ अंकित आचार्य ने कहा रिया के जिंदगी में आने के बाद सुशांत सर काफी बदल गये थे।

फरार है रिया

अंकित ने ये भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत 4 महीने का ब्रेक लेकर फार्मिंग करना चाहते थे, वो वर्चुअल गेम भी लांच करने की तैयारी में थे। वहीं बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सुशांत केस में कहा, कि साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है, रिया चक्रवर्ती से बिहार पुलिस अभी तक कोई संपर्क नहीं कर पाई है, उसने अपना फोन बंद कर रखा है और घर भी बदल लिया है।

जांच में कठिनाई

एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हमारे पास एफआईआर के अलावा कुछ भी नहीं है, सीसीटीवी फुटेज नहीं है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी नहीं है, सहयोग नहीं मिलने की वजह से जांच में बहुत कठिनाई हो रही है, मुंबई पुलिस ने अब तक जितनी पड़ताल की है, उसकी डिटेल्स भी नहीं सौंपी है, कानून सभी को मानना पड़ेगा, नहीं तो उनके खिलाफ भी एक्शन होगा।

दिशा केस खोलने की तैयारी

कुछ लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस अब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा साल्यान केस भी खोलने की तैयारी कर रही है, disha sushantआपको बता दें कि दिशा ने सुशांत से 6 दिन पहले 8 जून को बिल्डिंग से कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, पुलिस दोनों केसों को जोड़ने में लगी हुई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch