Friday , April 26 2024

रक्षाबंधन पर छलका सुशांत की बहन का दर्द, ट्वीट कर लिखी भावुक कर देने वाली बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन का राज गहराता ही जा रहा है, मामले की तफ्तीश करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस टीम को रोजाना नई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, दूसरी ओर रक्षाबंधन के पावन मौके पर सुशांत की बहन ने भावुक संदेश लिखा है, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर के माध्यम से अपने भाई को याद किया है, साथ ही एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

श्वेता का पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है लौट आओ सुशांत भैया, आज आपकी बहुत याद आ रही है। दरअसल सुशांत की बहन अपने भाई को न्याय दिलाने के लिये लगातार सोशल मीडिया पर अभियान चला रही हैं, sushantरक्षाबंधन के दिन जब बहनें अपने भाइयों की सलामती के लिये उनकी कलाई पर राखी बांधती है, उसी दिन श्वेता का दर्द एक बार फिर से छलक उठा है।

सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की मौत को डेढ महीने से ज्यादा समय हो चुका हैं, उन्हें इंसाफ दिलाने के लिये सोशल मीडिया पर मुहिम चल रहा है, उनकी मौत को लेकर कुछ फिल्मी सितारे और राजनेता मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब इस मामले में सुशांत की बहन ने भी पीएम मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई है।

पीएम से भी लगा चुकी हैं गुहार
श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा, सर यही समय है कि हम लोकमान्य तिलक की न्याय की परिभाषा को समझें, आप भी इसी न्याय से प्रेरित हैं, ऐसे में मेरी प्रार्थना है कि आप जल्द से जल्द सुशांत मामले को भी देखें।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch