Saturday , September 26 2020

DGP गुप्तेश्वर पांडेय का बड़ा बयान, कहा- ‘बिहार पुलिस BMC कमिश्नर को भेजेगी विरोध पत्र’

नई दिल्ली। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि बिहार पुलिस बीएमसी कमिश्नर को विरोध पत्र भेजेगी. ये प्रोटेस्ट लेटर आईजी पटना भेजेंगे. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हमने केंद्र सरकार की क्वारंटीन गाइडलाइन को पढ़ा है. उसके मुताबिक हमारे अधिकरी ने कहीं भी नियम का उल्लंघन नहीं किया है. हमारे अधिकारी सूचना देकर गए हैं. हमारे अधिकरी को क्वारंटीन करने के कारण हमारी जांच प्रभावित हुई है. हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं.

पांडेय ने कहा, ‘हमारे दूसरे 4 अधिकरियों को भी क्वारंटीन करने के लिए खोज की जा रही है. पटना पुलिस से भी मुंबई पुलिस ने लोकेशन मांगा है.’

दूसरी तरफ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के मामले में मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सोमवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं है. सिंह ने कहा कि हमारी जांच सही दिशा में है. उन्होंने सुशांत सिंह केस से जुड़े कई बड़े खुलासे अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में किए.

सिंह ने कहा कि कुछ फाइनेंशियल एंगल के बारे में भी हमने पढ़ा था. बिहार पुलिस के एफआईआर में भी लिखा है. सिंह ने कहा कि सुशांत के खातों की जांच और उनके सीए से पूछताछ में अब तक पता चला है कि उनके अकाउंट में कुल तकरीबन 18 करोड़ रुपये थे जिसमें से चार, साढ़े चार करोड़ रुपए अभी भी उनके अकाउंट में एफडी वगैरह में हैं. बाकी के 13-13.5 करोड़ रुपए जो खर्च हुए हैं, उसकी जांच चल रही है. अब तक ऐसा दिख रहा है कि ये पैसे रिया को डायरेक्टली ट्रांसफर नहीं हुआ है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति