Tuesday , September 29 2020

प्रियंका गांधी के ‘राम सबके हैं’ पर बोले CM योगी- ये सद्बुद्धि पहले क्यों नहीं आई

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राम जन्मभूमि मंदिर का भूमिपूजन किया. इस कार्यक्रम के बाद आजतक से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही भावुक और गौरवपूर्ण पल था. बतौर सीएम मैंने यूपी की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाली और इस कार्य को मैंने पिछले तीन सालों से बड़े नजदीक से महसूस किया है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ‘राम सबके हैं’ के बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम सबके हैं, यह हम बहुत पहले से कहते आए हैं. यह सद्बुद्धि उस वक्त आनी चाहिए थी, जब यहां पर कुल लोगों के पूर्वजों ने रामलला की मूर्तियों को हटाने की कोशिश की थी. आखिर कौन लोग थे, जो अयोध्या में रामलला का मंदिर नहीं चाहते थे.

सीएम योगी ने कहा कि वो कौन लोग थे जो कह रहे थे कि हम गर्भगृह से 200 मीटर दूर शिलान्यास करेंगे. वहां पर कुछ नहीं होना है. विवादित ढांचे में कुछ नहीं करना है. हम सभी लोगों को बुलाना चाहते थे. कोरोना के प्रोटोकॉल के कारण सीमित संख्या में लोगों को बुलाना था. साधु-संत इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने चाहते थे. इस पूरे कार्यक्रम में करीब 200 मेहमान आ पाए.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी का भी कोई पदाधिकारी कार्यक्रम में नहीं आया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी इस कार्यक्रम में आ सकते थे. प्रदेश अध्यक्ष भी आ सकते थे. लेकिन कोई भी इस कार्यक्रम में सहभागी नहीं है. सीमित संख्या में मेहमानों को बुलाकर एक शुभ कार्यक्रम की शुरुआत कर देना, इस उद्देश्य से हम लोग कार्यक्रम को रखे थे.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति