Sunday , May 26 2024

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था यहां तक पहुंचने के लिए किसी गॉडफादर की जरूरत नहीं, अब सामने आया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने होने वाले हैं। लेकिन उनके चाहने वाले उनकी यादों से अबतक बाहर नहीं आ पा रहा हैं। सुशांत की बहन, उनके दोस्त, उनके फैंस सभी लगातार सुशांत के पुरानी वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं। सुशांत के दोस्त और उनके फ्लैटमेट रह चुके सैमुअल हाओकिप ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत का थ्रोबेक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मीडिया को इंटरव्यू दे रहे हैं और उन्हें अपने फिल्मी सफर के बारे में बता रहे हैं कि क्यों उन्होंने बॉलीवुड में आने का फैसला किया।

वीडियो में सुशांत कह रहे हैं, ‘जब मैं कॉलेज में था इंजीनियरिंग कर रहा था तो मुझे लगा परफॉर्मिंग्स के जरिए लोगों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। बॉलीवुड भी एक तरह की कहनी है जिसके जरिए हम लोगों को हंसाकर, मज़े कराकर अच्छी बातें बता सकते हैं, कम से हंसा तो सकते ही हैं। इसलिए मुझे लगा कि यहां जाते हैं,यहां से हमको भी सीखने को मिलेगा’। सुशांत अपनी बात कह ही रहे होते हैं तभी एक रिपोर्टर उनसे पूछता है, ‘इंडस्ट्री में जिस ऊंचाई पर आप हैं क्या यहां तक पहुंचने के लिए किसी गॉडफादर की जरूरत है? इस पर सुशांत कहते हैं, ‘नहीं बिल्कुल नहीं, वरना हम यहां तक पहुंचते ही नहीं। फादर होता है और गॉड होता है, ये सब इंसानों का काम है, तो मेरी लाइफ में गॉड भी हैं और फादर ही हैं’।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के हाथों से लेकर अब सीबीआई के हाथों में सौंप दी गई है। यानी अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। जिस दिन (14 जून) सुशांत ने आत्महत्या की थी उस दिन से उनके फैंस और कुछ सेलेब्स लगातार इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। जब बिहार पुलिस इस केस में इन्वॉल हुई तो नीतीश सरकार ने भी सुशांत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की। नीतीश सरकार की सिफारिश के बाद आज केंद्र सरकार ने ये फैसला लिया कि अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch