Tuesday , May 28 2024

नवजोत सिद्धू की पत्‍नी का बड़ा बयान कहा- पंजाब में शिअद का साथ छोड़े तो लौट सकते हैंं भाजपा में

चंडीगढ़/मानसा। पंजाब की राजनीति में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। पिछले काफी समय से खामोश पूर्व मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह की पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू ने यह संकेत दिया है। उन्‍होंने खुद और पति के भाजपा में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा यदि शिरोमणि अकाली दल (शिअद) का साथ छोड़े तो पार्टी में वापसी पर विचार कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने आप के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी जमकर तारीफ की।

वह मानसा के भीखी के डेरा बाबा बलवंत मुनि जी में नतमस्तक हुईं और डेरे के गद्दीनशीन बाबा दर्शन मुनि जी से आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीक की। डॉ. नवजोत कौरसिद्धू ने कहा कि वह पहले भी कहती थीं और आज भी अपने उसी स्टैंड पर कायम हैं कि यदि भाजपा अकाली दल का साथ छोड़ दे तो वापसी के बारे में सोचा जा सकता है।

डॉ. नवजोत ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सराहना की। उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब दिल्‍ली में सत्ता में आए थे तो उन्होंने अपनी सेहत पॉलिसी अरविेंद केजरीवाल के समक्ष रखी थी। इसे मानकर केजरीवाल ने दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक खोले और इसके माध्‍यम से उन्‍होंने वहां सेहत सेवाओं में चमत्कारी सुधार किए।

जहरीली शराब के आरोपितों को मिले कड़ी सजा

पंजाब में जहरीली शराब से मौत के मामले पर डॉ. सिद्धू ने कहा कि दोषी कोई भी हो, उसे गिरफ्तार करके उसकी संपत्ति जब्त करनी चाहिए। उन्होंने मृतकों के परिवार के साथ संवेदना भी जाहिर की।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch