Sunday , May 26 2024

बाबर आजम के अर्धशतक के बाद भड़के नासिर हुसैन, कहा- सबको सिर्फ कोहली का ध्यान है

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार से मैनचेस्टर में शुरू हुआ। पहले दिन बारिश की जवह से भले ही महज 49 ओवर का खेल हो पाया लेकिन इस दौरान ही बाबर आजम ने अपनी बेहतीन बल्लबाजी का परिचय देते हुए अर्धशतक बना डाला। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन इस पारी से काफी खुश हुए लेकिन साथ ही उनकी तारीफ ना किए जाने पर अपनी भड़ास भी निकाली।

मैनचेस्टर टेस्ट के पहले दिन खेल खत्म होने की घोषणा के वक्त पाकिस्तान ने 2 विकेट पर 139 रन बनाए थे। बाबर आजम 69 जबकि शान मसूद 46 रन बनाकर खेल रहे थे। बारिश के बीच बाबर ने टेस्ट मैच में लगातार पांचवीं अर्धशतकीय पारी खेली और पिछली तीन पारियों को उन्होंने शतक में तब्दील किया था।

बाबर की पारी को देखने के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान ने कहा, “अगर यह लड़का कोहली होता तो हर कोई इसके बारे में बात करता लेकिन क्योंकि यह बाबर आजम है कोई भी इसकी बातें नहीं करता। वह युवा हैं, वह शानदार हैं और इनके अंदर वो सभी बातें हैं।”

“हुसैन ने यहां तक कह दिया कि बाबर को दुनिया के 5 सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शामिल कर लेना चाहिए। मौजूदा फैब फोर में जगह देकर इसे फैब फाइब बना देना चाहिए। वो लगातार फैब फोर (विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रूट) की बातें करते रहते हैं। यह फैब फाइब है और बाबर भी इसका हिस्सा हैं।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch