Friday , September 25 2020

सुशांत Case: करण जौहर के बचाव में आए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, करियर बिगाड़ने के आरोपों पर कही ऐसी बात

सुशांत सिंह मामले में शुरुआत से ही करण जौहर निशाने पर हैं, हालांकि अब मामला कुछ और ही नजर आने लगा है । अब जब केस पूरी तरह से सुशांत, रिया चक्रबर्ती और उनके परिवारों के इर्द गिर्द घूम रहा है तब कहीं, करण को आरोपों से थोड़ी राहत मिली है । करण जौहर के बचाव में एक बयान शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का भी आया है, जिन्‍होने करण पर लगे करियर बिगाड़ने के आरोपों से उनका बचाव करते हुए उनका समर्थन किया है ।

करण जौहर के बचाव में बोले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत सिंह मामले में फिल्ममेकर करण जौहर का बचाव करते हुए कहा कि करण जौहर पर आरोप नहीं लगाए जा सकते हैं । करण जौहर किसी का भी करियर खत्म नहीं कर सकते । शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा – “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए करण जौहर को दोषी ठहराना अनुचित और निरर्थक है । सबसे पहले करियर बनाने या तोड़ने के लिए करण जौहर कौन है? मुझे नहीं लगता कि वह खुद को इस तरह से देखता है।”

नए लोगों को दिया मौका

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि करण ने अगर आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे स्टार किड्स को लॉन्च किया है तो उन्‍होने कई नए फिल्ममेकर्स shatrughan sinhaको भी काम दिया, एक्‍टर्स को भी मौका दिया । शत्रुघ्‍न ने कहा – “मुझे नहीं लगता कि कोई भी आपके नसीब को बिगाड़ सकता है । जो किस्मत में लिखा है वही होगा । जब मैं पटना से मुंबई आया था, तो मेरी जेब में कुछ सौ रुपये थे । मैं किसी भी कीमत पर एक अभिनेता बनने के लिए दृढ़ था । मुझे बहुत अपमान का सामना करना पड़ा । मैं उन्हें कभी नहीं भूला।”

सुशांत एक सफल स्टार था
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि उन्होंने करण जौहर के पिता यश जौहर के साथ काम किया है । वो करण को बचपन से जानते हैं, उन्‍होने sushantकहा कि – विश्वास मानिए करण ने अपने हार्ड वर्क के जरिए ही अपना नाम कमाया है । मेरी बेटी ने करण के साथ काम किया है । उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काम किया है । नेपोटिजम पर शत्रुघ्‍न ने कहा – “एक फिल्मी परिवार में पैदा होना आपको सफलता के लिए स्वचालित रूप से योग्य नहीं बनाता है । इसी तरह एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते आपको स्टारडम से अयोग्य घोषित नहीं किया जाता है, और सुशांत बहुत सफल स्टार थे।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति