Thursday , October 1 2020

रवीना टंडन का बहुत बड़ा खुलासा ‘बड़ा रोल पाने के लिए कभी किसी के साथ नहीं सोई’

रवीना टंडन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में नेपोटिज्म को लेकर हैरान कर देने खुलासे किए । रवीना ने अपने पर्सनल स्‍ट्रगल पर भी खुलकर बात की । आपको बता दें रवीना इंडस्‍ट्री में 90 के दशक की टॉप एक्‍ट्रेसेज रह चुकी हैं, गोविंदा से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ काम करने वालीं रवीना ने एक से बढ़कर एक रोज किए । उन्‍हें बॉलीवुड की मस्‍त गर्ल के नाम से भी पुकारा जाता है । रवीना ने इस इंटरव्‍यू में क्‍या कुछ कहा, आगे पढ़ें ।

इंडस्‍ट्री में कोई गॉडफादर नहीं

रवीना टंडन ने पिंकविला को दिए इंटरव्‍यू में कहा – मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, मैं किसी कैंप का भी हिस्सा नहीं थी, कोई हीरो मुझे प्रमोट नहीं करता था । मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोती थी ना अफेयर रखती थी । मुझे कई लोग हठी समझते थे, क्योंकि मैं हीरो के कहने पर नहीं चलती थी तो मुझे ऐसा दिखाया गया था । मैं उनके कहने से नहीं हंसती थी और नहीं उनके कहने से बैठती थी ।

‘रोल पाने के लिए कभी हीरोज के साथ नहीं सोई’

रवीना के बयान से साफ है कि बॉलीवुड का एक ऐसा तबका है जहां हीरो होता है, उसकी गर्लफ्रेंड होती है और उनके साथ हैं कुछ पत्रकार जो किसी की भी इमेज को बना या बिगाड़ सकते हैं । रवीना को उन महिला पत्रकारों से भी कड़ी नाराजगी है, जिन्होंने एक जमाने में ऐसी घटनाओं पर चुप्पी साधे रखी । लेकिन अब वहीं फेमिनिज्म का झंडा लेकर बुलंद करती नजर आती हैं ।

गैंग को बनाया था निशाना

रवीना टंडन ने इससे पहले एक ट्वीट के जरिए नेपोटिज्म को लेकर यही बात कही थी । रवीना के मुताबिक बॉलीवुड में एक गैंग होती है जहां हीरो की चलती है । ऐसे हीरो के कहने पर हीरोइन को फिल्म से निकाल दिया जाता है । रवीना के बाद कंगना रनौत के बयान से मिलते जुलते हैं, सुशांत मामले में कंगना बार-बार एक बॉलीवुड गैंग की बात कर रही हैं । उनका मानना है कि सुशांत को नीचे गिराने के लिए बॉलीवुड का एक पूरा तबका काम कर रहा था ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति