Tuesday , May 28 2024

एक और बड़ा खुलासा! रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदा था जो फ्लैट, उसका पैसा कहां से आया?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तरफ से खरीदे गए फ्लैट के बारे में पता चला है. इस फ्लैट की कीमत 76 लाख रुपये, जो रिया चक्रवर्ती के नाम पर रजिस्टर्ड है.

रिया चक्रवर्ती ने 28 मई 2018 को ये फ्लैट खरीदा था, जो मुंबई (Mumbai) के खार ईस्ट में है. इसकी रजिस्ट्री ड्यूटी के तौर पर 3.80 लाख रुपये भरे गए थे. ये फ्लैट 354 वर्ग फुट का है. रिया चक्रवर्ती ने ये फ्लैट खार ईस्ट के गुलमोहर एवेन्यू (Gulmohar Avenue) में खरीदा था, जो चौथी मंजिल पर है. इस फ्लैट को लेकर भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो सकती है.

इससे पहले, गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में रिया समेत 6 लोगों पर सीबीआई (CBI) ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. केस में रिया के अलावा उसके परिवार के लोग और सुशांत के बिजनेस मैनेजर का भी नाम है. यही नहीं, बिहार में सुशांत के पिता के के सिंह की ओर से दर्ज कराए गए मामले के आधार पर ईडी (Enforcement Directorate) भी रिया से पूछताछ करेगी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते से निकाले गए पैसों का भी हिसाब किताब होगा.

वहीं, दूसरी तरफ बृह्नमुंबई महानगरपालिका (BMC) ने शुक्रवार को बिहार के आईपीएस विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म किया. विनय तिवारी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच करने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे थे.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन करने पर सख्त टिप्पणी की थी, जिसके बाद आज उनका क्वारंटीन खत्म किया गया.

एसपी विनय तिवारी मुंबई से पटना के लिए शाम 5:30 बजे की फ्लाइट से रवाना होंगे. बीएमसी ने मैसेज द्वारा विनय तिवारी को उनका क्वारंटीन खत्म करने की सूचना दी. साथ ही बीएमसी ने इस आदेश की कॉपी बिहार पुलिस हेडक्वार्टर को भी भेजी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch