Sunday , May 26 2024

बिहार पुलिस के हलफनामे में आरोप- सुशांत को दवाओं की ओवरडोज देती थी रिया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नई बात सामने आई है. लेटेस्ट खबर के मुताबिक, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें अपने घर ले गई थीं और उन्हें दवाईयों का ओवरडोज दे रही थीं. बिहार पुलिस के हलफनामे में सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप लगाया है. बिहार सरकार से सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाख‍िल कि‍या है, जिसमें रिया और उनके परिवार पर आरोप लगाया गया है कि ये सभी सुशांत के जीवन में पैसों के लालच से आए थे.

सुप्रीम कोर्ट में दाखिला किया गया हलफनामा

जी हां, रिया पर आरोप लगाते हुए बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने को उनके पैसे को “हड़पने” का एकमात्र मकसद बताया. बिहार पुलिस ने ये भी कहा कि बाद में रिया और उनके परिवार ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर दी थी.

बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक ने सुप्रीम कोर्ट को दिए इस हलफनामा बताया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत को अपने घर ले गई थीं और वहीं उन्होंने एक्टर को दवाईयों के ओवरडोज देने शुरू कर दिए थे. ये आरोप असल में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया पर लगाए थे. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि रिया, सुशांत से झगड़ा कर उनका सारा सामान ले गई थीं.

साथ ही बिहार पुलिस ने ये भी बताया है कि मुंबई पुलिस से किसी प्रकार की मदद ना मिलने के बावजूद उन्हें इस केस में कई चीजें मिली हैं, जिनपर जांच की जा सकती है. बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट को ये सलाह भी दी कि क्योंकि इस केस से जुड़ी कई बातें भारत की अलग-अलग जगहों पर फैली हुई है, तो सुशांत की मौत का केस CBI को दे दिया जाना चाहिए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch