Friday , March 29 2024

सुशांत सिंह के अकाउंट से रिया चकवर्ती के भाई के खाते में ट्रांसफर हुआ था पैसा: बैंक स्टेटमेंट के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में दावा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के बैंक अकाउंट से रिया चकवर्ती के भाई के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए थे।

सीबीआई ने गुरुवार को रिया सहित 6 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था। आज ईडी ने आगे की पड़ताल में रिया से उनकी पिछले 3 साल की आय के स्रोत का जवाब माँगा।

इस बीच खबर आई है कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे सीधे सुशांत के अकाउंट से ट्रांस्फर हुए। सीएनएन-न्यूज 18 का दावा है कि उनके हाथ शौविक की बैंक स्टेटमेंट लगी है। यह बताती है कि सुशांत के अकाउंट से पैसा शोविक के खाते में ट्रांसफर किया गया था।

गौरतलब है कि ईडी, सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत के बाद रिया और उनके परिजनों समेत 4 लोगों से पूछताछ कर रही है। इन पर आरोप है कि इन्होंने सुशांत के कमाए पैसों की हेर-फेर की।

अधिकारियों के अनुसार, आज रिया से इस संबंध में पूछताछ हुई। इसके लिए वह केंद्रीय एजेंसी के समक्ष अपने भाई शौविक से साथ आई। इसके अलावा श्रुति मोदी भी एजेंसी द्वारा तलब किए जाने के बाद पेश हुई।

टाइम्स नाऊ की खबर भी दावा करती है कि उनके पास शौविक की बैंक स्टेटमेंट है। जिसमें साफ पता चल रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने शौविक के खाते में कई बार पैसे ट्रांसफर किए हैं।

सुशांत के खाते से शौविक के खाते में सबसे बड़ा ट्रांजैक्शन 40,000 रुपए का 10 जून, 2019 को किया गया। इसके अलावा इससे कम रुपए के कई ट्रांजैक्शन किए गए।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत से कुछ दिन पहले बैंक से अपने खाते को बंद करने के लिए कहा था और वह नया खाते खोलने के लिए कहा था। इस बात की जानकारी सुशांत की फैमिली ने बिहार पुलिस को दी थी।

यहाँ यह भी बता दें कि शौविक चक्रवर्ती का नाम उन्हीं लोगों में है जिनके खिलाफ़ कल सीबीआई ने मामला दर्ज किया। इसके अलावा उसे लेकर ये भी कहा जा रहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की कंपनी में हिस्सेदार रह चुके हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch