Monday , September 28 2020

दिशा सालियान की आखिरी रात की पूरी कहानी: ‘मौत’ से 1 घंटे पहले का वीडियो आया सामने, सुसाइड थ्योरी पर उठे कई नए सवाल

सुशांत सुसाइड केस में खुलासों के बीच उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सुशांत की मौत के साथ उनकी एक्स मैनेजर दिशा सानियान केस को जोड़ा जा रहा है। इस बीच आज एक वीडियो सामने आया है, जिसे दिशा का आखिरी वीडियो बताया जा रहा है। दावा है कि दिशा के 14 वें माले से गिरने से पहले का ये वीडियो हो सकता है।

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फाँसी लगाकर सुसाइड किया था। वहीं उनकी मौत से ठीक 6 दिन पहले दिशा सालियान का निधन हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार आत्महत्या से पहले दिशा एक पार्टी में गई थी। वायरल हुए वीडियो में दिशा दोस्तों के साथ खुश दिख रही हैं। वीडियो में दिशा अपने दोस्तों के साथ डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं।

बता दें यह वीडियो दिशा ने ही रिकॉर्ड कर उसे अपने दोस्तों के WhatsApp ग्रुप पर भेजा था। सोशल मीडिया पर ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि यह वीडियो 8 जून की रात रात 11 बजकर 48 मिनट पर दिशा द्वारा अपने दोस्तों के वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट किया गया था। इसके तकरीबन एक घंटे के भीतर उन्होंने सुसाइड कर लिया था। यह वीडियो खुद दिशा ने ही बनाई है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख कर हर किसी के मन में यहीं सवाल है कि इतनी खुश दिखने वाली दिशा ने आखिर क्यों कुछ समय बाद सुसाइड कर लिया?

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद मीडिया में तमाम तरह की बातें सामने आ रहीं हैं। एक मीडिया रिपार्ट में दिशा के दोस्त ने पार्टी की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 9 जून को एक गेट टूगेदर पार्टी थी। जिसमें दिशा उसका मंगेतर और कुछ दोस्त भी शामिल थे। दिशा पार्टी में शराब पी कर सभी को लेकर कुछ कुछ शिकायतें कर रही थी। उसने बोला कि कोई उसका ख्याल नहीं रखता है किसी को उसकी परवाह नहीं है। इतना कहते ही दिशा पार्टी छोड़ कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया।

काफी देर तक जब वह नहीं आई तो दोस्तों ने दरवाजा पीटा और उसे बुलाने की बहुत कोशिश की। लेकिन कमरे से कोई आवाज नहीं आने पर सबने दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा टूटने के बाद पार्टी में मौजूद सभी लोगों को इस बात का पता चला कि दिशा ने छत से कूद कर आत्महत्या कर ली है। जब तक सब नीचे पहुँचते वॉचमैन ने पुलिस को खबर कर दी थी। हॉस्पिटल ले जाते समय दिशा जिंदा थी। लेकिन बाद में उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर दिन नए चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। दिवंगत अभिनेता के वकील, परिवार के सदस्यों, दोस्तों के बाद, अब उनके पूर्व कर्मचारी अंकित आचार्य ने चौंकाने वाला दावा किया है। अंकित बतौर सुशांत के निजी सहायक ने यह दावा है कि यह सुसाइड न होकर मर्डर है।

अंकित आचार्य ने एक इंटरव्यू में बताया, “सुशांत भैया खुश और सकारात्मक इंसान थे। वह हमेशा एक्टिव रहना चाहते थे। जब मैंने उनके साथ 2017 से 2019 तक काम किया, तब वह कभी उदास या परेशान नहीं रहते थे। वह कभी-कभी गुस्से में आ जाते थे, लेकिन 5 मिनट में शांत हो जाते थे। वह हमारे साथ परिवार और अपने भाइयों की तरह व्यवहार करते थे।”

आचार्य ने यह भी बताया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के जिंदगी में आने के बाद से सुशांत पूरी तरह से बदल गए थे। उन्होंने अपना ठिकाना बदल लिया। उनका पूरा स्टाफ भी बदल दिया गया। अंकित ने कहा कि जब वे अपनी 2 माह की सैलरी लेने के लिए सुशांत से मिलना चाहते थे तो उन्हें मिलने से रोक दिया गया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति