Thursday , March 28 2024

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है, हालांकि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. फिलहाल संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती करवाया गया है. सब ठीक रहा तो कल उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

बता दें कि संजय दत्त इस समय परिवार से दूर रह रहे हैं. लॉकडाउन के समय से ही मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में हैं और वहां से वापस नहीं आ पाई हैं. संजय दत्त काफी समय से अपनी फैमिली को मिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वे फैमिली संग फोटोज डालकर अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पत्नी मान्यता को भी बर्थडे विश किया था. फिलहाल चिंता की बात ज्यादा इसलिए नहीं है क्योंकि एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से राहत भी मिल सकती है.

कोरोना वायरस का प्रकोप जिस तरह से हर तरफ देखने को मिल रहा है इस बात का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है कि कब इस महामारी से लोगों का पीछा छूटेगा. भारत में पिछले कुछ समय से इस बीमारी ने भयंकर रूप ले लिया है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है. फिल्म और टीवी की दुनिया के स्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं. जया बच्चन को छोड़ दिया जाए तो पूरा बच्चन परिवार ही कोरोना की चपेट में आ गया था. मगर अब अमिताभ के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के कुछ दिन बाद ही अभिषेक भी डिस्चार्ज कर दिए गए हैं.अनुपम खेर की फैमिली मेंबर्स भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

संजय दत्त के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की पिछली फिल्म पानीपत थी. फिलहाल उनकी कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि कोरोना वायरस के खौफ के चलते किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch