Sunday , May 26 2024

यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक कोरोना पॉजिटिव, तबीयत बिगड़ने पर PGI में भर्ती

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में कानून मंत्री बृजेश पाठक की हालत बिगड़ने पर पीजीआई में भर्ती किया गया है. कोरोना संक्रमित होने के बाद से वह होम आइसोलेशन में थे.

पांच अगस्त को बृजेश पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उसके कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी नम्रता पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से पूरा परिवार होम क्वारनटीन था.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में अब तक आठ मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. जुलाई में खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना संक्रमित मंत्रियों में जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान भी शामिल हैं.

वहीं कोरोना की चपेट में आने की वजह से उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन हो गया था. वह योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं. कमल रानी वरुण की कोरोना रिपोर्ट 18 जुलाई को पॉजिटिव मिली थी. बाद में इलाज के लिए उन्हें लखनऊ पीजीआई में दाखिल कराया गया था जहां 2 अगस्त को उनका निधन हो गया.

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch