Friday , April 19 2024

योध्या में मंदिर के भूमि पूजन का जश्न मना रहे लेखपाल और उसके परिजनों को पुलिस ने बेरहमी से पीटा, दो सिपाही सस्पेंड

फ़िरोज़ाबाद। जिले में लेखपाल और उसके परिजनों को पुलिस कर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शिकोहाबाद इलाके की है, जिन लोगों को पीटा गया है वह पांच अगस्त को अयोध्या में मंदिर के भूमि पूजन का जश्न मना रहे थे।

क्या है पूरा मामला

वाक्य पांच अगस्त का है। पीएम नरेंद्र मोदी जब पांच अगस्त को अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिये भूमि पूजन कर रहे थे तभी शिकोहाबाद की गिहार कालोनी में कुछ लोग जश्न मना रहे थे। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी में सवार कुछ पुलिस कर्मियों ने उन लोगो को जमकर पीटा।

दरअसल में यह परिवार मैनपुरी जनपद में तैनात एक लेखपाल का है। जश्न में लेखपाल खुद शामिल था, पुलिस कर्मियों ने इन लोगों को इतना पीटा कि लोगों के नाजुक अंग पर भी गम्भीर चोटें आयीं हैं। किसी ने चोटों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला जब पुलिस अधिकारियों की जानकारी में आया तो कार्यवाही भी की गयी।

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि जिन पुलिसकर्मियों ने यह सलूक किया है। उन्हें आइडेंटिफाई कर लिया गया है, दो सिपाहियों को सस्पेंड भी कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch