Thursday , October 1 2020

Ayushmann Khurrana ने दिखाई रिया चक्रवर्ती से हमदर्दी, लोगों ने लगा दी क्लास

इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को लेकर लोगों की नाराजगी सामने आ रही है. सभी को सुशांत की मौत के बाद से रिया पर गुस्सा आ रहा है. CBI जांच की शुरुआत होते ही कुछ ऐसी बातें सामने आई हैं कि रिया पर लोगों का शक बढ़ता जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने जब रिया से हमदर्दी दिखाई तो लोगों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

दरअसल आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती के एक पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट पर हार्ट और ब्रोकन हार्ट इमोजी पोस्ट करके यह मुसीबत मोल ले ली. लोगों का मानना है कि ऐसा कमेंट करके आयुष्मान ने ऐक्ट्रेस के लिए अपना सपॉर्ट जताया है, जिसपर लोगों ने अपना गुस्सा जमकर उतार दिया है.

अपनी हर फिल्म से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले और उनका प्यार पाने वाले आयुष्मान खुराना इस वक्त रिया चक्रवर्ती की वजह से अपने ही फैंस का गुस्सा झेल रहे हैं. लोगों को  आयुष्मान खुराना का ब्रोकन हार्ट इमोजी रिया की पोस्ट पर बनाना पसंद नहीं आया. अब लोग आयुष्मान को याद दिला रहे हैं कि वह भी एक आउट साइडर हैं. लेकिन अब तक उन्होंने सुशांत को लेकर कोई बयान नहीं दिया.

आप लोग ही नहीं उनपर निशाना साधने वालों में कमाल आर खान (KRK) और कंगना रनौत भी शामिल हैं. KRK ने लिखा है कि आयुष्मान खुराना रिया चक्रवर्ती और नेपो किड्स को इन तीन वजहों से सपॉर्ट कर रहे हैं…

1. उन्हें बॉलिवुड में सर्वाइव करना है

2. वह #YRF के कलाकार हैं

3. सुशांत सिंह उनके कॉम्पिटिटर थे!

कोई बात नहीं खुराना, आपकी भी फिल्म रिलीज़ होगी और पब्लिक सही जवाब देगी. ऑल द बेस्ट.

 

इसके बाद KRK के ट्वीट पर ही कंगना रनौत ने अपनी बात भी लिखी और आयुष्मान को ‘चापलूस आउटसाइडर’ कर दिया.

यहां एक यूजर ने लिखा है- ‘भूलिए नहीं कि आयुष्मान खुराना आउटसाइडर हैं जिन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे को नॉर्मल करने की कोशिश की और रिया को हमदर्दी जताते दिखे और उसमें उनके साथ भाई और पत्नी भी शामिल हैं.’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति