Tuesday , May 21 2024

रिया ने जिस बहन का नाम उछाला, सुशांत ने उसे ही बताया था सबसे करीबी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ व्हाट्सऐप पर हुई अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं, जिसमें वह बताने की कोशिश कर रही हैं कि सुशांत अपनी एक बहन प्रियंका से काफी परेशान थे. लेकिन वहीं दूसरी ओर सुशांत का एक ऐसा वीडियो सामने आया हैै जिसमेें वह इसी बहन को अपनी सबसे करीबी बहन बता रहे थे. 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उन्हें न्याय दिलाने के लिए अपनी पूरी कोशिश में जुटा है. सुशांत अपनी चार बड़ी बहनों के सबसे छोटे और लाडले थे. वो अपनी बहनों के कितने करीब थे, ये उनकी सोशल मीडिया पर की हुईं पोस्ट से ही साफ हो जाता है.

 

 

प्रियंका ने रक्षा बंधन पर लिखी थी ये बात
हाल ही में रक्षा बंधन के त्योहार पर प्रियंका ने अपने दिवंगत भाई सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने एक भावुक बात लिखी थी. उन्होंने लिखा था कि वह अपने ‘सोलमेट’ को कितना मिस कर रही हैं. इसके आगे उन्होंने यह भी बताया था कि वह इस खालिपन को शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch