Sunday , September 27 2020

बड़ा खुलासा: सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, ‘एंबुलेंस में सुशांत का पैर मुड़ा हुआ था’

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में लगातार आवाज उठाने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक बार फिर से इस मामले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों पर सवाल उठाए हैं. स्वामी ने कहा कि सीबीआई (CBI) को कूपर अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से भी पूछताछ करनी चाहिए जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था. यहां से जरूर उन्हें कुछ पुख्ता जानकारी मिलेगी.

स्वामी ने ट्वीट किया, ‘सीबीआई (CBI) को कूपर अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था. सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को अस्पताल ले जाने वाले एंबुलेंस कर्मचारियों के अनुसार, सुशांत का पैर टखने के नीचे से मुड़ा हुआ था (जैसे कि वह टूट गया हो). मामला सुलझने वाला नहीं है!!

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में सोमवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने पिता और भाई के साथ मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर में फिर हाजिर हुईं. ईडी इन तीनों से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रही है. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर 15 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया है. कल रिया के भाई शोविक से ED ने 18 घंटे पूछताछ की थी. वहीं रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को भी ED ने 8 घंटे पूछताछ की थी. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत की रजिस्टर्ड कंपनी का IP एड्रेस 17 बार बदला गया है. रिया के पास पैसों से जुड़े सवालों की सही जानकारी नहीं है. रिया और उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट के बयान में फर्क है. सुशांत की 2 कंपनियां रिया के पिता के फ्लैट के नाम पर रजिस्टर हैं.

ED के सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में सुशांत सिंह के एकाउंट से निकाले गए पैसों का हिसाब सबसे बड़ा पॉइंट है. सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट और रिया चक्रवर्ती के बयान में काफी फर्क देखने के लिए मिल रहा है. सुशांत सिंह के एकाउंट से निकाले गए पैसों से जुड़े कई सवालों का रिया साफगोई से जवाब नहीं दे पाई हैं.

इसके अलावा, ED के सूत्र बताते है कि नवी मुंबई का फ्लैट रिया चक्रवर्ती के पिता ने साल 2011 में खरीदा था. यह भी पूछताछ के सबसे बड़ा पॉइंट है. रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के द्वारा खरीदे गए इसी फ्लैट के नाम पर सुशांत सिंह की दो कंपनियों को रजिस्टर किया गया है जबकि इसका IP एड्रेस करीब 17 बार बदला गया है. ED अब इसी बात की पड़ताल कर रही है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति