Friday , September 25 2020

जैसलमेर: जिस होटल में रुके हैं गहलोत गुट के विधायक, उसे बम से उड़ाने की धमकी

जयपुर। राजस्थान के जैसलमेर स्थित होटल सूर्यगढ़ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. एक व्यक्ति ने होटल के लैंडलाइन पर कॉल कर ये धमकी दी. इस होटल में गहलोत गुट के विधायक ठहरे हुए हैं. धमकी मिलने के बाद यहां पर हड़कंप मच गया. राजस्थान पुलिस अलर्ट हो गई है. इस पूरे मामले में कोटा से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि राजस्थान की गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. सीएम अशोक गहलोत को विधायकों के टूटने का डर था. पहले उन्होंने अपने विधायकों को जयपुर के एक होटल में ठहराया और अब बीते कुछ दिनों से ये 102 विधायक जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में ठहरे हुए हैं. विधायकों से 14 अगस्त तक होटल में ही रहने को कहा गया है. उन्हें कहा गया कि लोकतंत्र बचाने के लिए ऐसा करना जरूरी है. बता दें कि 14 अगस्त से राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है.

इस बीच, अशोक गहलोत से जारी जंग के बीच राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने गांधी परिवार से मुलाकात की. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मिलने के बाद सचिन पायलट ने कहा कि मुझे पद की लालसा नहीं है. मैं चाहता था कि जो मान-सम्मान-स्वाभिमान की बात हम करते थे वो बनी रहे. इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ पहले जैसा हो जाएगा और गहलोत सरकार पर जो खतरे के बादल मंडरा रहे थे वो हट जाएंगे.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति