Tuesday , May 28 2024

‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, महेश भट्ट को लेकर कह दी ऐसी बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ का आज ट्रेलर रिलीज हो गया. फिल्म के ट्रेलर में रोमांस के साथ एक्शन और थ्रिलर का भरपूर कॉम्बिनेशन देखने को मिला. सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली. नेपोटिज्म के चलते सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने भट्ट कैंप की इस फिल्म को बुरी तरह से नकार दिया. वहीं कंगना रनौत ने फिल्म के डायलॉग पर कड़ी आपत्ति जताई है.

‘सड़क 2’ के ट्रेलर में एक सीन के दौरान आलिया भट्ट एक आध्यात्मिक गुरु की तस्वीर को देखकर कहती हैं, ‘इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है.’ इस डायलॉग पर एक फिल्म क्रिटिक ने ट्विटर पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘ट्रेलर में आलिया भट्ट कहती हैं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है, बस एक बार इसमें से गुरु शब्द हटाकर मौलवी या पादरी लगाकर देखिए महेश भट्ट? कोई चर्चा नहीं बस इसे हटाइये और ट्रेलर दोबारा लॉन्च करिए. बस इतनी सी मांग है.’

वहीं कंगना रनौत ने इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘शानदार अवलोकन, क्या वो गुरु को मौलवी और कैलाश स्कैंडल को मक्का स्कैंडल से बदल सकते हैं? साधुओं की लिंचिंग की घटनाओं का इन्हीं पूर्वग्रहों से संबंध है? आखिर क्यों इन पाकिस्तानी एजेंटों को भारत में पूर्वाग्रह और धार्मिक विद्वेष फैलाने की इजाजत है?’

 

 

महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सड़क 2’, 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है. इसमें संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आईं थीं. फिल्म 28 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch