Tuesday , September 29 2020

Live डिबेट में कांग्रेस प्रवक्‍ता को पड़ा दिल का दौरा, हुआ निधन, निशाने पर BJP के संबित पात्रा

कांग्रेस के कद्दावर प्रवक्‍ता राजीव त्‍यागी आखिरी बार जिस टीवी डिबेट का हिस्‍सा बने थे, उसी में उनको सीने में दर्द की शिकायत शुरू हो गई थी । डॉक्‍टरों ने भी ये बताया है कि टीवी पर बहस के दौरान ही उन्‍हें हार्ट अटैक आ गया था । इस लाइव डिबेट का एक वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें राजीव त्‍यागी सीने पर हाथ लगाते हुए नजर आए हैं । राजीव त्‍यागी अपने घर से इस लाइव का हिस्‍सा बने थे । इस डिबेट के बाद उनकी हालत बिगड़ी और उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया । जहां उन्‍हें मृत बता दिया गया । पूरे मामले में बीजेपी के संबित पात्रा निशाने पर हैं, इस डिबेट का हिस्‍सा पात्रा भी थे ।

संबित पात्रा हो रहे ट्रोल

राजीव त्‍यागी के अचानक निधन से कांग्रेस हतप्रद है । वहीं ट्विटर पर बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा के खिलाफ ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है । कई यूजर्स ने त्‍यागी की आखिरी टीवी डिबेट का विडियो शेयर कर पात्रा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का है कि पात्रा ने बेहद आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जिससे त्‍यागी की तबीयत बिगड़ गई। संबित पात्रा को लोग एब्‍यूजिव स्‍पोक्‍सपर्सन के नाम से बुलाते नजर आ रहे हैं, और मामले में उन्‍हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं ।

संबित पात्रा ने जताई संवेदना

वहीं राजीव त्‍यागी के निधन की खबर ने संबित पात्रा को हैरान कर दिया । संबित ने कांग्रेस प्रवक्‍ता के निधन पर ट्वीट कर लिखा कि “विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्‍यागी हमारे साथ नहीं है। आज 5 बजे हम दोनो  ने साथ में डिबेट भी किया था। जीवन बहुत ही अनिश्चित है …अभी भी शब्द नहीं मिल रहे। हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणों में स्थान देना।” आपको बता दें इस लाइव डिबेट में बेंगलुरु हिंसा पर बहस चल रही थी, बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा अपने अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं, “हमारे घर के जयचंदों ने हमारे घर को लूटा है। अरे नाम लेने में शर्म कर रहे हैं। वो घर जला रहे हैं और यहां जयचंद नाम तक नहीं ले पा रहे हैं।” बहस के बीच में ही त्‍यागी बीच में कहते हैं कि ‘मैं जवाब देना चाहता हूं।’

कांग्रेस नेता गौरव पंधी ने किया ट्वीट

वहीं मामले में कांग्रेस नेता गौरव पंधी ने भी ट्वीट किया है उन्‍होने लिखा कि ‘पात्रा ने राजीव त्‍यागी को गद्दार कहा।’  वहीं एक दूसरे कांग्रेस नेता ने कुछ पत्रकारों के साथ बातचीत में संबित पात्रा का नाम लेते हुए कहा कि इन लोगों ने मीडिया को बेहद जहरीला बना दिया है । कई ट्विटर यूजर्स पात्रा को सीधे-सीधे त्‍यागी की मौत का जिम्‍मेदार ठहरा रहे हैं, और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं । राजीव त्‍यागी पिछले 14 सालों से कांग्रेस पार्टी में थे, उनके यूं चले जाने से कांग्रेस में शोक का माहौल है । राहुल ने जहां उन्‍हें बब्‍बर शेर की उपाधि दी है तो वहीं प्रियंका ने भी ट्वीट कर निधन पर दुख जताया है ।राजीव त्‍यागी के लाइव डिबेट का वो आखिरी हिस्‍सा नीचे दिए लिंक पर देखिए, जिसमें उन्‍हें शायद सीने में दर्द महसूस होने लगा था ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति