Sunday , May 26 2024

प्राइवेट जेट से लेकर होटल तक खरीदना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, देखें Throwback वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चल रही है। इसी बीच रिया का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिया अपनी विश लिस्ट बताती हैं। वह उन चीजों के बारे में बताती हैं जिन्हें वह खरीदना चाहती हैं। रिया कहती हैं, मैं आइलैंड, प्राइवेट जेट और हेटल खरीदना चाहती हूं। मुझे होटल बहुत पसंद हैं। रिया अपनी सारी विश लिस्ट बताकर हंसने लगती हैं।

इससे पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

इससे पहले भी रिया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनसे वैलेंटाइन्स डे के बारे पूछा जाता है तो वह कहती हैं, ‘मेरी तरफ से तो वैलेंटाइन्स डे के लिए बहुत प्लानिंग होती है पर कोई मिलता ही नहीं है यार’। इसके बाद रिया कहती हैं, मैं सिंगल हूं यार।

सुशांत के पिता ने रिया को किया था मैसेज

सुशांत के पिता ने रिया को मैसेज किया था, ‘जब तुम जान गई हो कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? दोस्त बनकर उसका देखभाल और इलाज करवा रही हो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में मुझे भी जानकारी हो। तुम कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो’।

सुशांत के पिता ने ये वॉट्सऐप मैसेज नवंबर 2019 को किया था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch