Saturday , September 19 2020

खुलासा: सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में थी एक और लड़की, उसके फ्लैट की किश्‍ते भर रहे थे

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में रिया चक्रबर्ती के अलावा भी कोई लड़की थी । ईडी की जांच में ये बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत एक फ्लैट की किश्त भरते थे । बताया जा रहा है कि इस फ्लैट में उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड रहती हैं । ईडी की ओर से किया गया ये खुलासा अहम माना जा रहा है । सुशांत पिछले डेढ़-2 साल से रिया के संपर्क में थे, करीब एक साल से ये साथ भी रह रहे थे । ऐसे में एक्‍स गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ खुलासा चौंकाने वाला है ।

कौन है ये एक्‍स गर्लफ्रेंड ?

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में अंकिता लोखंडे के बाद कोई आईं तो वो थीं रिया चक्रबर्ती । हालांकि इससे पहले उनके अफेयर की बातें कृति सैनन के साथ भी सुनने को मिलीं थीं, लेकिन दोनों के बीच में प्‍यार जैसा कुछ नहीं था । अब ईडी की ओर से एक्‍स गर्लफ्रेंड का खुलासा होना मामले को और पेचीदा बना रहा है, हालांकि ये लड़की कौन है इसका खुलासा नहीं हो पाया है ।

फ्लैट की किश्‍त भरते थे सुशांत

ईडी की जांच में ये बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत एक फ्लैट की किश्त भरते थे, इस फ्लैट में उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड रहती हैं ।sushant प्रवर्तन निदेशालय अब तक की आई सभी जानकारियों की सत्यता की जांच कर कर रहा है । सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक यह फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ही बताया जाता है और जिस बैंक खाते से सुशांत सिंह राजपूत इसकी किश्तें भर रहे थे उस खाते में अभी लगभग 35 लाख रुपए की रकम बताई जाती है ।

रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार संदिग्‍ध  

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रर्वती और उनका परिवार ही अभी तक संदिग्ध माना गया है, पूछताछ भी इन्‍हीं के इर्द गिर्द हो रही है Sushant nepotism। रिया और परिवार पर सुशांत के पैसों का गलत इस्तेमाल करने का भी आरोप लग रहा है । मामले में शुइरुआती पूछताछ के बाद ही ईडी ने एक्शन लेते हुए रिया और उनके पिता-भाई के फोन को जब्त कर लिए थे । एजेंसी यह देखना चाहती है कि रिया और सुशांत के बीच साझा किए गए मैसेजेस, या फिर रिया अज्ञैर उनके परिवार के बीच हुई मैसेज पर बात डिलीट तो नहीं कर दी गई है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति