Friday , September 25 2020

क्या सुशांत सिंह को मारने के लिए किया गया स्टन गन का प्रयोग? सुब्रमण्यम स्वामी ने की NIA जाँच की माँग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने बीतने वाले हैं। हर दिन कोई नई थ्योरी सामने आती है, जिसमें मौत की वजह का अंदाजा लगाया जाता है। अब स्टन गन थ्योरी सामने आई है, जिसे एक यूजर ने सोशल मीडिया पर डाला। वहीं इस थ्योरी को मद्देनजर रखते हुए बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले की एनआईए जाँच की माँग की है।

दरअसल, उन्होंने एक फैंन के ट्वीट को देखने के बाद इस बात की आशंका जताई है कि एक्टर की मृत्यु फाँसी लगाने से नहीं बल्कि स्टन गन से हुई है। फैन के यह थ्योरी ट्विटर पर इस वक्त काफी वायरल हो रही है।

असल में ट्विटर पर एक फैन ने ट्वीट करके कहा है कि उसने स्टन गन के बारे में काफी कुछ पढ़ा है, जिसके बाद उसने यह निष्कर्ष निकाला है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या स्टन गन से की गई है। फैन के ट्वीट के अनुसार, ”आज मैंने स्टन गन के बारे में पढ़ा और यह भी जाना कि इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है। यह भी देखा कि इनसे किस तरह के निशान शरीर पर पड़ते हैं। एकदम वैसे ही निशान हैं भाइयों (जैसे सुशांत की बॉडी पर थे)। उन लोगों ने पैरालाइज्ड करने के लिए स्टन गन का ही इस्तेमाल किया।”

इसके साथ ही यूजर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को टैग किया है।

इस फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर लिखा है, “क्या यह गन अरब सागर के जरिए भारत में आई है? एनआईए को इस मामले की जाँच के साथ जुड़ना चाहिए ताकि सच सबके सामने आ सके।”

इस वक्त इस थ्योरी ने लोगों को और भी हैरान कर दिया है। हर कोई इस सच्चाई को तह तक जानने की कोशिश करना चाहता है क्योंकि इससे पहले भी सुशांत की हत्या को लेकर कई बातें सामने आई थी।

वहीं इस यूजर से पहले अमेरिका के इंटरनल मेडिसिन में प्रैक्टिशनर डॉक्टर राजू बाधवा ने भी इस थ्योरी को लेकर एक पोस्ट किया था। उन्होंने कहा था कि सुशांत के मामले में स्टन गन का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने सुशांत की गर्दन की बाईं ओर पड़े जलने के निशान का जिक्र करते हुए अपनी थ्योरी को पुष्ट करने की कोशिश भी की है। उन्होंने लिखा- इसी तरह से स्टन गन का इस्तेमाल अमेरिका के एक नेवी सील अफसर को मारने के लिए किया गया था। ऐसा दिखाने की कोशिश की गई थी कि उसने आत्महत्या की है। लेकिन, फॉरेंसिक जाँच करने वालों ने हत्यारों को पकड़ लिया।

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत के मामले में राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर सीबीआई जाँच की माँग की थी। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के कई हस्तियों को कटघरे में भी खड़ा किया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति