Sunday , May 26 2024

रफाल की पराक्रमी उड़ान देखकर घबराया पाकिस्तान, दी गीदड़भभकी

नई दिल्ली। भारत के सिर्फ 5 रफाल लड़ाकू विमानों से पाकिस्तान डर गया है. पड़ोसी देश से रफाल पर डर का पहला कबूलनामा सामने आया है. पाकिस्तान की सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने रफाल पर डर वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत चाहे रफाल ले आए या S-400 हम तैयार हैं.

पाकिस्तान ने भारत के लड़ाकू विमान रफाल पर अपना डर जाहिर कर दिया है. भारत में रफाल के गृह प्रवेश के ठीक 15 दिन बाद ही पाकिस्तान ने मान लिया कि रफाल से मुकाबला करने की उसकी हैसियत नहीं.

बात सिर्फ रफाल से डर तक सीमित नहीं है. S-400 एयर डिफेंस सिस्टम अभी तक रूस से भारत आया भी नहीं, और अभी से S-400 ने पाकिस्तान की नींद उड़ा दी है.

पाकिस्तान की सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने कहा कि 5 आ जाए, 500 आजाए, इससे हमें फर्क नहीं पड़ता. हम तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का डिफेंस बजट बहुत ज्यादा है, इस समय 17 फीसदी है, पिछले दस सालों में डिफेंस बजट घटा है. उन्होंने कहा कि इस रिसोर्सेस के साथ भी हम अपने दुश्मनों से लड़के के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा, ‘राफेल ले आएं, S-400 ले आएं. हम पूरी तरह तैयार हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch