Monday , September 28 2020

AAP नेता ने शादी का झाँसा देकर 2 साल तक किया महिला का यौन शोषण: दी उसे और बच्चों को जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार (14 अगस्त, 2020) को आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश टोकस को 25 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मुकेश दिल्ली के आर के पुरम निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी के संगठन प्रभारी हैं।

मुकेश पिछले दो साल से पीड़िता को शादी का झाँसा देकर उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। महिला दो बच्चों की माँ है। वहीं महिला को हाल ही में मुकेश के शादीशुदा होने का पता चला।

जब महिला ने सच्चाई जानकर रिश्ते पर आपत्ति जताई तो आप नेता मुकेश टोकस ने उसे और उसके बच्चों को मारने की धमकी दी। कथित तौर पर, पीड़िता ने फिर किशनगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है।

आप नेता ने झूठ बोल कर फँसाया पीड़िता को अपने झाँसे में

बिहार के मोतिहारी जिले की रहने वाली पीड़िता ने किशनगढ़ पुलिस को बताया कि वह दो साल पहले आरोपित से मिली थी। रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश ने महिला को बताया कि उसकी कोई संतान नहीं है और पत्नी के गुजर जाने के बाद वह अकेला हो गया था। फिर उसने पीड़िता से शादी करने और उसके बच्चे की जिम्मेदारी उठाने की बात उससे कही। इस तरह उसने उसे झाँसे में ले लिया।

कथित तौर पर, आरोपित AAP नेता ने एक स्थानीय मंदिर में महिला से शादी की थी। उसे घर ले जाने का वादा किया था। फिर उसने महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। शादी के बहाने वह फिर पीड़िता का यौन शोषण करता रहा।

गौरतलब है कि पीड़िता को हाल ही में पता चला था कि मुकेश की पत्नी जिंदा है और उसके बच्चे भी है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, जब उसने बात का विरोध किया, तो मुकेश ने उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। मुकेश द्वारा की गई धोखाधड़ी से निराश होकर, पीड़िता ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया, जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

मुकेश टोकस की गिरफ्तारी की खबर के बाद, आप के शीर्ष नेताओं के साथ उसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिससे आम आदमी पार्टी से उसके नजदीकी संबंध होने का पता चलता है। शेयर की गई तस्वीरों में, मुकेश आम आदमी पार्टी के कार्यक्रमों में भाग लेते हुए और आप नेता संजय सिंह और सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ तस्वीरों के लिए पोज़ देते नज़र आ रहे हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति