Tuesday , September 29 2020

‘सुशांत की डायरी के कुछ पन्ने फाड़ डाले’: मुंबई पुलिस पर सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में सबूतों से छेड़छाड़ को लेकर मुंबई पुलिस पर एक और आरोप लगा है। सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू ने मुंबई पुलिस पर डायरी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि डायरी के कुछ पन्ने फाड़ दिए गए हैं।

बबलू का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने ही उसकी डायरी पुलिस को सौंपी थी। उन्होंने कहा कि सुशांत लंबे समय से डायरी लिखा करते थे। इसमें सुशांत के करियर प्लानिंग को लेकर सब कुछ था। वो कैसे हॉलीवुड में एंट्री लेते और फिल्में करते, इस बारे में पूरी योजना थी। उन्होंने कहा कि सुशांत हॉलीवुड मे जाने में सक्षम थे और 100 गरीब बच्चों को NASA में भी भेजना चाहते थे।

सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अपने सबमिशन में स्पष्ट कर दिया है कि इस केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने का कोई सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि वहाँ अब कुछ भी पेंडिंग नहीं है। रिया चक्रवर्ती ने इसके लिए याचिका डाली हुई है। मुंबई पुलिस पर ये भी आरोप लगा है कि उसने न सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के फोन बल्कि अन्य गैजेट्स को भी फोरेंसिक जाँच के लिए भेजने में देरी की।

अब जब उनकी मौत के 2 महीने हो चुके हैं, नित नए खुलासों से मुंबई पुलिस की पोल खुल रही है। उनके फैंस ने आज ‘ग्लोबल प्रेयर्स फॉर SSR’ का भी आयोजन किया। उधर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इन आरोपों को नकारा है कि सुशांत सिंह राजपूत उनके फ्लैट की EMI भर रहे थे। उन्होंने अपना बैंक स्टैट्मन्ट शेयर कर के दिखाया है कि EMI उनके ही अकाउंट से कट रहा था।

वहीं रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स भी सामने आई है। इससे पता चला है कि 13 जून 2020 की रात रिया ने 5 लोगों को कॉल्स किए थे। 13 जून की शाम रिया ने 7:50 में कास्टिंग डायरेक्टर निशा चिटालिया को कॉल किया था। इस दौरान दोनों के बीच 1 मिनट की बात हुई थी। इसके बाद 8:53 पर रिया ने फिर निशा से बात की और इस दौरान दोनों के बीच 57 सेकेंड बातचीत हुई थी।

रिया ने 9 बजकर 21 मिनट पर रूपा चड्ढा नामक महिला से फोन पर बातचीत की थी और दोनों की 7 मिनट 8 सेकेंड लंबी बात हुई। अंतिम कॉल रिया ने किसी AU नाम से रजिस्टर्ड नंबर पर कॉल की। दोनों की 1 मिनट 38 सेकेंड बात हुई थी। वहीं सुशांत के एक पूर्व ड्राइवर का चौंकाने वाला बयान आया है, जिसमें उसने दावा किया है कि सुशांत के बीमार रहने पर भी रिया पार्टी किया करती थी।

ड्राइवर ने बताया कि ऐसा उसने लोगों से सुना है कि जब सुशांत बीमार रहते थे, तब भी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पार्टियों में मशगूल रहती थी। उन्होंने अपना अनुभव बताते हुए लिखा कि ऐसे ही एक समय वे खुद रिया चक्रवर्ती, शौविक और सुशांत की बहन प्रियंका को पार्टी में लेकर गए थे। हालाँकि, प्रियंका इसके बाद दिल्ली चली गई थी। ड्राइवर ने ये भी बताया कि सुशांत अपनी बहन के काफी करीब थे।

उधर जिया खान की माँ राबिया खान ने सुशांत मामले में सीबीआई जाँच का समर्थन किया है। साथ ही महेश भट्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि जिया के अंतिम संस्कार के समय में महेश भट्ट ने उन्हें धमकाने की कोशिश की थी। जिया के अंतिम संस्कार पर भट्ट ने उनको कहा कि उनकी बेटी (जिया) डिप्रेशन में थी। उन्होंने इसका खंडन किया। लेकिन भट्ट ने उनसे कहा, “तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति