Tuesday , May 21 2024

गोंडा में चाकू से हमलाकर युवक की हत्या, परिवार को जान मारने की धमकी; आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा में शुक्रवार की शाम चाकू से हमलाकर युवक की हत्या कर दी गई। घटना के विरोध स्वरूप व पीड़ित परिवार को धमकी दिए जाने से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। उन्होंने मार्ग जाम कर आवागमन ठप कर दिया है।

ये है पूरा मामला

घटना मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बल्लीपुर ग्राम पंचायत के पासी के पुरवा में हुई। पीड़ित मां मैनावती ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार, वादिनी के 20 वर्षीय पुत्र राहुल पर गांव के ही सुमित्रानंदन नामक युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर बल्लीपुर चौराहे पर चाकू हमला किया। पीठ पर चाकू से किए गए वार के कारण वह लहूलुहान होकर मौके पर गिर गया। उसे सीएचसी मनकापुर ले जाया गया, जहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान राहुल  की मौत हो गई। इसकी पुष्टि मनकापुर कोतवाल मनीष जाट ने की है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच घटना के विरोध व आरोपित के परिवारजनों द्वारा पीड़ित परिवार को धमकाए जाने को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। उन्होंने शनिवार की सुबह मसकनवा मार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाने में लगी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch