Saturday , September 26 2020

सचिन तेंदुलकर ने बताया, धोनी के साथ उनके करियर का बेस्ट मोमेंट कौन सा रहा

दुनिया के महानतम कप्तानों में गिने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) को अलविदा कह दिया. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस मौके पर धोनी को याद किया और दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं दीं. सचिन का विश्व कप जीतने का सपना धोनी की कप्तानी में ही 2011 में पूरा हुआ था और सचिन ने इसलिए इस पल को अपना सबसे अच्छा पल बताया है.

सचिन ने धोनी के संन्यास (Retirement) पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान बहुत बड़ा है धोनी. आपके साथ 2011 विश्व कप जीतना मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल है. आपको और आपके परिवार को दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं.’

हालांकि धोनी आईपीएल (Indian Premier League) खेलते रहेंगे, लेकिन अब धोनी को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं देख पाएंगे. धोनी ने आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप (Cricket World Cup-2019) में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था.

वहीं भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jafar) ने ट्वीट किया, “इतनी सारी ट्रॉफी और यादों के लिए शुक्रिया धोनी। जब तक क्रिकेट जिंदा रहेगा आपकी विरासत जिंदा रहेंगी.

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति